धमकी मामले में मुलायम सिंह यादव आवाज का नमूना देने को राजी

आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को कथित रूप से फोन पर धमकाए जाने के मामले में आखिरकार समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपनी आवाज का नमूना देने को तैयार हो गए हैं। विवेचक ने अपनी रिपोर्ट सीजेएम कोर्ट को सौंप दी है।

Update: 2017-11-02 23:05 GMT

लखनऊ : आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को कथित रूप से फोन पर धमकाए जाने के मामले में आखिरकार समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपनी आवाज का नमूना देने को तैयार हो गए हैं। विवेचक ने अपनी रिपोर्ट सीजेएम कोर्ट को सौंप दी है।

आईपीएस अमिताभ का दावा है कि उन्हें 10 जुलाई, 2015 को मुलायम सिंह ने मोबाइल फोन पर धमकी दी गई थी। उन्होंने इसकी शिकायत हजरतगंज थाने में दर्ज कराई थी। अब इस मामले में मुलायम सिंह यादव अपनी आवाज का नमूना देने को सहमत हो गए हैं।

यह भी पढ़ें ... मुलायम को झटका : अमिताभ को धमकी मामले में CD की होगी जांच

विवेचक सीओ अभय कुमार मिश्रा ने यह जानकारी इस मामले की प्रगति के बारे में पूछे जाने पर दी। उन्होंने कहा कि अब सहमति मिल जाने के कारण वह जल्द ही दोनों पक्षों के आवाज का नमूना प्राप्त करेंगे।

इससे पहले विवेचक ने सीजेएम कोर्ट को सौंपी अपनी रिपोर्ट में कहा था कि मुलायम सिंह विवेचना में सहयोग नहीं कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि उन्होंने और उनके पूर्वाधिकारी अवनीश मिश्रा ने विशेष वाहक (गौतमपल्ली के एसओ) तथा रजिस्टर्ड डाक से कई बार मुलायम सिंह को आवाज का नमूना देने के लिए समन भेजा, पर उनके आवास पर किसी ने इसे रिसीव नहीं किया। सीओ ने रिपोर्ट में कहा था कि इससे स्पष्ट है कि एफआईआर में दर्ज आरोप सही है, वरना प्रतिवादी आवाज का नमूना देने से मना क्यों करते।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News