नसीमुद्दीन बोले- सभी एनकाउंटर फर्जी, योगी जी ईमानदार, लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से निष्काषित नेता और राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा के संस्थापक नसीमुद्दीन सिद्दीकी रविवार को यूपी की योगी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितने भी एनकाउंटर हो रहे हैं वह सब फर्जी हैं। योगी जी ईमानदार हैं।

Update: 2017-10-08 10:42 GMT

कानपुर: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से निष्काषित नेता और राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा के संस्थापक नसीमुद्दीन सिद्दीकी रविवार को यूपी की योगी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितने भी एनकाउंटर हो रहे हैं वह सब फर्जी हैं। योगी जी ईमानदार हैं। लेकिन, ईमानदारी से कुछ नही होने वाला है। सरकार को चाहिए कि जो कानूनी प्रक्रिया है उसके तहत कार्यवाही होनी चाहिए। बसपा प्रमुख मायावती पर हमला बोलते उन्होंने कहा कि बसपा पार्टी गलत नहीं, बल्कि पार्टी की मुखिया गलत हैं। पूरे प्रदेश से 50 हजार वर्कर बसपा छोड़ हमारे मोर्चे में शामिल हुए हैं।

यह भी पढ़ें ... BSP सुप्रीमो पर नसीमुद्दीन का वार, बोले- BSP है डूबता जहाज

राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए कानपुर के अजमेरी चौराहे पहुंचे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि यह मोर्चा राजनीतिक पार्टी नहीं है। लेकिन, जिनका हक मारा गया है जो आर्थिक, सामाजिक रूप से पिछड़ गए हैं उनकी मदद के लिए यह मोर्चा है। इस मोर्चे में सभी वर्ग, धर्म के लोग शामिल हैं। यह किसी एक धर्म-जाति का मोर्चा नहीं है।

यह भी पढ़ें ... नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने लगाया शोषण का आरोप, कहा- मायावती से जान का खतरा

 

मुहर्रम के दौरान कानपुर में हुए बवाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लोगों ने मुहर्रम नहीं मनाने दिया। जबकि बांदा में 265 इमामबाड़े हैं। जिनके संरक्षक हिंदू धर्म के लोग हैं। हिंदू-मुस्लिम मिलकर मुहर्रम मनाते हैं। रावतपुर और परमपुरवा में हुए बवाल के पीछे बीजेपी के लोग हैं।

यह भी पढ़ें ... BSP से निकाले गए नसीमुद्दीन की माया को सियासी चुनौती, बनाया राष्ट्रीय बहुजन मोर्चा

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मोदी सरकार ने पहले व्यापारियों को जीएसटी का लालीपॉप दिया। फिर दीवाली में छूट दे दी। यह सिर्फ नाम की छूट है। इसमें उनको कोई लाभ होने वाला नहीं है। जीएसटी से देश 50 साल पीछे चला गया है। कानपुर में यही पैगाम देने आया हूं कि प्रदेश को तहस-नहस होने से बचाया जा सके।

Tags:    

Similar News