बिहार चुनाव 2020 को लेकर सीएम नीतीश ने की ये बड़ी भविष्यवाणी, मच गई खलबली

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा के चुनाव में एनडीए 200 से अधिक सीटें जीतेगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास न कोई मुद्दा है और न कार्यक्रम।

Update: 2020-02-23 09:16 GMT

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा के चुनाव में एनडीए 200 से अधिक सीटें जीतेगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास न कोई मुद्दा है और न कार्यक्रम।

मुख्यमंत्री आवास पर हुए जदयू के क्षेत्रीय संगठन प्रभारियों, जिलाध्यक्षों और प्रखंड अध्यक्षों की बैठक में नीतीश ने फीडबैक लिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही जदयू की पहचान हैं। बिहार के सभी बूथ पर पार्टी के अध्यक्ष और सचिव हैं, यह साधारण बात नहीं।

हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि जदयू की जो सांगठनिक ताकत बनी है उसका उपयोग विगत 15 वर्षों में बिहार के समग्र विकास के लिए हुए कार्यों और सामाजिक अभियानों को जन-जन तक पहुंचाने में होना चाहिए। अपने घर पर पार्टी का झंडा जरूर लगाएं। इससे न केवल कार्यकर्ताओं बल्कि आम लोगों में भी सार्थक संदेश जाएगा।

ये भी पढ़ें...शाह-नीतीश को तगड़ा झटका: इतना बड़ा प्लान हुआ फेल, अब क्या करेंगे बिहार में…

सही गलत की पहचान रखती है जनता

नीतीश ने कहा कि दल के साथी वोट की चिंता नहीं करें। बिहार की जनता सही और गलत की पहचान रखती है। विपक्षी दल के पास न मुद्दा है न कार्यक्रम। कुछ लोगों का काम केवल भ्रम फैलाना है।

वैसे लोगों पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं। जिन विचारों को लेकर पार्टी आज तक चलती रही है, उन विचारों से समझौता किसी कीमत पर नहीं होगा। बिहार में धर्म, संप्रदाय, जाति या लिंग के आधार पर किसी भेदभाव का प्रश्न ही नहीं उठता।

नीतीश पर शाह का बड़ा ऐलान: इस ‘गेम प्लान’ से बिहार में फिर होगा कब्जा

Tags:    

Similar News