भाजपा नेता हनुमान की जाति तो बता देंगे लेकिन सुहेलदेव की नहीं: ओम प्रकाश राजभर

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी 18 प्रतिशत राजभर वोटों के लिए पीएम मोदी का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हनुमान जी की जाति तो बताती है, लेकिन सुहेलदेव की जाति नहीं बताती।

Update: 2021-02-18 05:12 GMT
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं यूपी की 403 सीट पर चुनाव लडूंगा और प्रदेश में 2022 में सरकार बनाऊंगा।

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है।

राजभर ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी हनुमान जी की जाति तो बताती है, लेकिन सुहेलदेव की जाति नहीं बताती। ये बातें सुभासपा के मुखिया ने वाराणसी के चौबेपुर में महाराजा सुहेलदेव की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कही।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी 18 प्रतिशत राजभर वोटों के लिए पीएम मोदी का इस्तेमाल कर रही है।

हमारे 18 प्रतिशत वोट पाने की कोशिश में बीजेपी को जीरो प्रतिशत सफलता मिलेगी।

उन्नाव में बेटियों की मौत, नहीं बचेंगे हत्यारे, पुलिस की 6 टीमें ताबड़तोड़ एक्शन में

भाजपा नेता हनुमान की जाति तो बता देंगे लेकिन सुहेलदेव की नहीं: ओम प्रकाश राजभर (फोटो: सोशल मीडिया)

यूपी की 403 सीट पर चुनाव लड़ेगी सुभासपा और 2022 में बनाएगी सरकार

पीएम मोदी के गढ़ में जुटी भीड़ को देखकर अंदाजा लग जाएगा। राजभर ने कहा कि मैं यूपी की 403 सीट पर चुनाव लडूंगा और प्रदेश में 2022 में सरकार बनाऊंगा।

बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहराइच में सुहेलदेव के स्मारक सहित कई अन्य सौगातें दीं। इसके बाद सुहेलदेव पर अपना 'अधिकार' जताने वाली सुभासपा बीजेपी और पीएम मोदी के प्रति हमलवार हो गई।

राजभर ने कहा कि बीजेपी 18 प्रतिशत राजभर वोटों के लिए पीएम मोदी का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हनुमान जी की जाति तो बताती है, लेकिन सुहेलदेव की जाति नहीं बताती।

बीजेपी सच को छुपाने की कोशिश में लगी है। राजभर भागीदारी संकल्प मोर्चा के लोगों ने पिछले 18 सालों से मेहनत करके पाताल में छिपे इतिहास को बाहर निकाला है।

अंग्रेजों के समय में भी 'भर' शासक का इतिहास और महाराजा सुहेलदेव का जिक्र है। मुगलों के शासन के दौरान भी भर शासक के रूप में महाराजा सुहेलदेव का जिक्र है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने वाराणसी के एक कार्यक्रम में डेढ़ साल पहले तय किया था कि महाराजा सुहेलदेव जी को वे क्षत्रिय मानते हैं। इसी कड़ी में बहराइच में देश के पीएम को बीजेपी ने बुलाकर इस्तेमाल किया।

यूपी के मंत्री को सजा! देर से पहुंचे मीटिंग में, फिर सीट पर करवा दिए गए खड़े

भाजपा नेता हनुमान की जाति तो बता देंगे लेकिन सुहेलदेव की नहीं: ओम प्रकाश राजभर (फोटो: सोशल मीडिया)

भर' का नाम लेने से पीएम मोदी को परहेज क्यों?

मुख्यमंत्री योगी भी पूरे प्रदेश के लोगों को बुलाकर यह साबित करने में लगे रहे की कि महाराजा सुहेलदेव जी क्षत्रिय थे। जब महाराजा सुहेलदेव जी 'भर' शासक थे तो पीएम मोदी ने बहराइच में 26 मिनट में एक बार भी भर का नाम क्यों नहीं लिया?

सुभासपा के मुखिया ने कहा कि आखिर पीएम मोदी क्या साबित करना चाहते हैं? 'भर' का नाम क्यों नहीं लेते हैं? जब तक ओमप्रकाश राजभर सदन में रहता है तब तक सीएम योगी कहते हैं कि महाराजा सुहेलदेव जी राजभर थे।

मीरजापुर DM सख्त, 50 लाख से अधिक से निर्माणाधीन परियोजनाओ का लिया जायजा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News