दिग्गज नेता का निधन, PM मोदी ने ट्वीट कर जाहिर किया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए केरल पुलया महासभा के नेता और बीडीजेएस (BDJS) के संस्थापक सदस्य टीवी बाबू के निधन पर दुख प्रकट किया है।

Update: 2020-04-09 11:35 GMT
दिग्गज नेता का निधन, PM मोदी ने ट्वीट कर जाहिर किया दुख

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए केरल पुलया महासभा के नेता और बीडीजेएस (BDJS) के संस्थापक सदस्य टीवी बाबू के निधन पर दुख प्रकट किया है। बता दें कि BDJS केरल में NDA की सहयोगी पार्टी है। जानकारी के मुताबिक, टीवी बाबू का दिल की बीमारी के चलते रविवार को निधन हो गया था। केरल पुलया महासभा के नेता को गंभीर हालात में अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि टीवी बाबू पिछले लोकसभा चुनाव में केरल की अलाथुर सीट से NDA के उम्मीदवार थे।

यह भी पढ़ें: इन्होंने लिखी थी हनुमान चालीसा, सम्राट अकबर के कैद से मिली थी प्रेरणा

PM मोदी ने शोक प्रकट करते हुए लिखा कि...

टीवी बाबू के निधन पर शोक प्रकट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि टीवी बाबू ने केरल में जमीनी स्तर पर सराहनीय कार्य किया। गरीबों की सेवा और आगे सामाजिक सशक्तिकरण के उनके प्रयास उल्लेखनीय थे। उनके निधन से दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरे दुआएं उनके परिवार और शुभचिंतकों के साथ हैं। ओम शांति।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन बढ़ाने वाला पहला राज्य बना ओडिशा, 30 अप्रैल तक हुआ विस्तार



अमित शाह ने भी प्रकट किया शोक

PM मोदी के अलावा केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने भी टीवी बाबू के निधन पर दुख प्रकट किया है। अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि टीवी बाबू के निधन के बारे में जान के दुख हुआ। टी वी बाबू, केरल पुलया महासभा के नेता और केरल में NDA के constituent, BDJS के संस्थापक सदस्य हैं। उन्हें दलितों के लिए कई संघर्षों के लिए जाना जाता था। उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं। ओम शांति शांति शांति।



यह भी पढ़ें: मनोनयन से बचेगी उद्धव की कुर्सी, कैबिनेट ने राज्यपाल के पास भेजा प्रस्ताव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News