PM Modi Kedarnath Visit: राजनीतिक बयानबाजी न हो, कांग्रेस ने किया धार्मिक स्थल पर ऐसे मूव का विरोध

PM Modi Kedarnath Visit : कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम पर राजनैतिक बयानबाजी का आरोप लगाते हुए इसे केदारनाथ धाम की पवित्रता को भंग करना बताया है।

Report :  Syed Raza
Published By :  Shraddha
Update:2021-11-05 17:09 IST

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम पर राजनैतिक बयानबाजी का लगाया आरोप 

PM Modi Kedarnath Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के केदारनाथ धाम (Kedarnath Dham) के दौरे को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। केदारनाथ धाम के दौरे को लेकर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी (Congress leader Pramod Tiwari) ने पीएम पर राजनैतिक बयानबाजी का आरोप लगाते हुए इसे केदारनाथ धाम की पवित्रता को भंग करना बताया है।

कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपने पद और सरकारी संसाधनों के साथ संचार माध्यमों का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से राजनैतिक बयानबाजी करके बाबा केदारनाथ को अपमानित और उनकी पवित्रता को भंग किया है, उसका खमियाजा आने वाले दिनो में भारतीय जनता पार्टी के साथ उन्हें भी भुगतना पड़ेगा।

प्रमोद तिवारी ने कहा की तीर्थस्थलों में पूजा अर्चना होनी चाहिए, वहां पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा की पवित्र चारो धाम में से एक केदारनाथ धाम में राजनीतिक बयानबाजी प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देती। कांग्रेस नेता ने कहा की इसे सामान्य हिन्दू जन या बाबा केदारनाथ भी कभी स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न तो नीति ठीक थी और न ही नीयत सही थी। प्रमोद तिवारी ने यह भी कहा कि इसके लिए आम जनता उनको माफ नहीं करेगी और ना ही बाबा केदारनाथ।


नरेंद्र मोदी के केदारनाथ धाम के दौरे को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

गौरतलब है कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 12 ज्योतिर्लिंगों में शामिल बाबा केदार नाथ के धाम पहुंच कर पुनर्निर्माण कार्यों का लोकार्पण और पूजा अर्चना की। इस मौके पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे। आदि शंकराचार्य की प्रतिमा का अनावरण किया, साथ ही निर्माण कार्यो का वीडियो भी देखा। इस दौरान खूबसूरत तरीके से सजाया गया केदारनाथ धाम। करीब 3 घंटे तक पीएम मोदी केदारनाथ में थे। देशभर में बीजेपी के नेता अपने-अपने शहरों के शिवालयों में पूजा अर्चना कर देश और प्रदेश के लोक मंगल की कामना भी कर रहे थे।


Tags:    

Similar News