राहुल गांधी के मानसरोवर यात्रा पर कटियार के कड़े बोल, नेहरू से लेकर अभी तक जारी है नौटंकी

Update: 2018-08-31 15:10 GMT

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मानसरोवर यात्रा और चीन कनेक्शन को लेकर अपने तेवर कड़े कर लिए हैं। बीजेपी नेता अब उनकी इस यात्रा को लेकर निशाना साध रहे हैं। वाराणसी पहुंचे बीजेपी के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार ने भी राहुल गांधी पर तीखी टिप्पणी की। उन्होंने राहुल के मानसरोवर यात्रा को नौटंकी बताया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव के समय से जो शुरू किया वो नाटकगीरी अभी तक जारी है। पूरा परिवार शुरू से हिन्दू विरोधी रहा है। पंडित जवाहर लाल नेहरू से लेकर अभी तक यही हुआ। यही नहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बनने के चक्कर में पंडित नेहरू ने देश का बंटवारा करा दिया।

शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा पर साधी चुप्पी

इस दौरान जब मीडिया ने शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चा बनाने पर सवाल किया तो विनय कटियार ने बेहद सधा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा से भाजपा को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। अब चाहे गठबन्धन हो चाहे मंडन हो चाहे मुंडन हो, इससे कोई फर्क नही पड़ता। उन्होंने समाजवादी पार्टी की अंदरुनी राजनीति पर बोलने से साफ इंकार कर दिया।

राम मंदिर निर्माण पर ये बोले कटियार

राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर भी विनय कटियार ने बेबाकी से अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि मामला अदालत में है और वहां कोई जोर नहीं है। लेकिन राम मंदिर निर्माण के लिए विनय कटियार कटिबद्ध है। राम मंदिर बने इसके लिए संघर्ष करता रहूंगा । राम मंदिर में हर किसी की आस्था है।

Similar News