महाराष्ट्र के धुले और मुंबई में राहुल गांधी की दो रैलियां आज

आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे।कांग्रेस अध्यक्ष लोकसभा चुनावों के मद्देनजर के धुले और मुंबई में रैलियां करेंगे। दादर के शिवाजी मैदान में रैली करने की अनुमति नहीं मिलने के बाद बीकेसी के एमएमआरडी ग्राउंड पर इसका आयोजन किया जा रहा है।

Update: 2019-03-01 05:33 GMT
जनादेश 2019 : वादों पर वादा हर परिवार को साल में 72 हजार रुपए

मुंबई: आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे।कांग्रेस अध्यक्ष लोकसभा चुनावों के मद्देनजर के धुले और मुंबई में रैलियां करेंगे। दादर के शिवाजी मैदान में रैली करने की अनुमति नहीं मिलने के बाद बीकेसी के एमएमआरडी ग्राउंड पर इसका आयोजन किया जा रहा है। यह रैली शुक्रवार शाम 4 बजे के आसपास होगी। धुले में राहुल गांधी की रैली शहर के बीच में स्थित एसएसवीपीएस कॉलेज ग्राउंड पर दोपहर दो बजे है।

यह भी पढ़ें......सर्जिकल स्ट्राइक के इस ‘हीरो’ को राहुल गांधी ने दी पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी

पुलवामा की घटना के बाद वहां राहुल की रैली में भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेस को काफी मेहनत करनी पड़ रही है। दर एस समय जब इस रैली को प्लान किया गया था तब देश में कुछ दूसरा माहौल था। इसी बीच पुलवामा की घटना होने के बाद देश का मूड तेजी से बदलने लगा।

यह भी पढ़ें......मायावती ने मोदी पर साधा निशाना, मोदी को अपने पार्टी की चिंता

बदले हुए हालात में राहुल की रैली के लिए भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के संभावित उम्मीवारों को सौंपी गई है। जो जितनी बसें भरकर लाएगा, उसे उतना महत्व मिलेगा।

यह भी पढ़ें.......हाफिज सईद, मसूद अजहर व दाऊद को भारत को सौंपे पाकिस्तान -शिवपाल

राहुल की रैली से पहले माहौल बनाने के लिए मुंबई कांग्रेस की तरफ से दोपहर 3 बजे राहुल गांधी के स्वागतार्थ कांग्रेस ने मोटरसाइकल रैली का भी आयोजन किया है। कांग्रेस का दावा है कि इसमें एक हजार से ज्यादा मोटरसाइकल सवार मिलत नगर, बेक रोड, अंधेरी पश्चिम से एमएमआरडीए मैदान, बांद्रा पूर्व तक कांग्रेस के झंडे और राहुल के पोस्टरों के साथ रैली निकालेंगे।

Tags:    

Similar News