यूपी निकाय चुनाव : VIDEO में देखिए गालीबाज SDM, भीड़ देख भड़क गए

यूपी नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान रविवार (26 नवंबर) को हुआ। इस चरण में राजधानी लखनऊ समेत 25 जिलों में वोटिंग हुई।

Update: 2017-11-26 12:06 GMT
यूपी निकाय चुनाव : VIDEO में देखिए गालीबाज SDM, भीड़ देख भड़क गए

लखनऊ : यूपी नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान रविवार (26 नवंबर) को हुआ। इस चरण में राजधानी लखनऊ समेत 25 जिलों में वोटिंग हुई। छह नगर निगम (लखनऊ, गाजियाबाद, अलीगढ, इलाहाबाद, मथुरा, और वाराणसी) के अलावा 51 नगर पालिका परिषद और 132 नगर पंचायतों में मतदान हुआ। इस दौरान कहीं वोटर लिस्ट से मतदाताओं का नाम गायब था तो कहीं मतदान केंद्र में ईवीएम मशीन में खराबी की शिकायत मिली। कई लोगों का नाम वोटर लिस्ट में न होने से नाराजगी भी दिखाई दी।

Full View

लखनऊ के काकोरी इलाके में भी वोटिंग हुई। पोलिंग बूथ पर भीड़ लगी देख सदर एसडीएम अमित कुमार भड़क गए। उन्होंने बूथ पर मतदान करने आए वोटरों और एजेंटो से गाली गलौज की। एसडीएम ने मतदाताओं पर भद्दी गलियों का प्रयोग किया। उन्होंने गालियां देकर वहां से भीड़ को भागना शुरू कर दिया। जबकि पुलिसकर्मी भी उनके निर्देश के बाद लोगों को हटाने में जुट गए।

वहीं फैजुल्लागंज स्थित मधुवन विहार वार्ड 75 में स्थानीय लोगों ने कॉलोनी में विकास कार्य न होने पर चुनाव का बहिष्कार किया। स्थानीय निवासी सुंदर लाल ने कहा कि यहां कोई विकास कार्य नहीं हुआ। यहां कीचड़युक्त सड़कें हैं। हम वोट नहीं देंगे। वहीं एक अन्य स्थानीय निवासी दिनेश यादव ने बताया कि इस वार्ड में करीब 300 लोगों का वोट है। पिछली सभासद विद्या रावत ने 5 सालों में क्षेत्र को अपने कार्यक्षेत्र में शामिल ही नहीं माना। यहां जगह-जगह बिजली के तार जमीन पर लटके हैं।

डालीबाग के मतदान केंद्र 172 पर सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा फर्जी वोटिंग का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा।

Tags:    

Similar News