शाहनवाज का आरोप, राहुल ने मर्यादा की सीमा लांघी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर मर्यादा की सीमा को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा है कि राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से डर लगता है।

Update: 2017-10-11 08:13 GMT
शाहनवाज का अरोप, राहुल ने मर्यादा की सीमा लांघी

बलिया: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर मर्यादा की सीमा को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा है कि राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से डर लगता है। भाजपा प्रवक्ता हुसैन ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस पर तीखे हमले किए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को भाजपा की महिला नेताओं से सबसे अधिक डर लगता है। राहुल के सामने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का नाम आ जाए तो वे डर जाते हैं। राहुल गांधी को भाजपा व संघ को समझने में समय लगेगा। उन्हें इसके लिये शोध करना पड़ेगा।

शाहनवाज का अरोप, राहुल ने मर्यादा की सीमा लांघी

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा में महिलाओं का सबसे अधिक सम्मान होता है। सबसे अधिक महिला विधायक भाजपा की ही हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल ने मर्यादा तोड़ने की कसम खा रखी है। उन्होंने कहा कि राहुल जी किस हद तक जायेंगे, कोई सीमा रखेंगे या तोड़ देंगे। उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि राहुल जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं,वह दुर्भाग्यपूर्ण है। भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज ने 2019 में मोदी सरकार फिर बनने का दावा किया और कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उसके नेताओं को छुट्टी मनाने व विदेश घूमने से ही फुर्सत नही है ।

ये भी पढ़ें…राहुल ने बताया मोदी मोदी सरकार का नया नारा-‘अब बेटी नहीं, बेटा बचाओ’

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बेतुका व मिथ्या आरोप अमित शाह पर लगाए हैं। इस मिथ्या आरोप का जवाब जनता कांग्रेस को देगी।राहुल गांधी व कांग्रेस भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। उनके आरोप लगाने से कोई दागदार नही हो जाएगा।

ये भी पढ़ें…क्या आपने कभी RSS में महिलाओं को शॉर्ट्स पहने देखा : पूछ रहे हैं राहुल

उन्होंने अमित शाह के बेटे के खिलाफ किसी तरह की जांच से इनकार किया और कहा कि किसी जांच का न तो कोई प्रश्न है और न ही अमित शाह के इस्तीफे का औचित्य है। शहनवाज ने आरोप लगाया कि कांग्रेस हताश हो गई है और दावा किया कि गुजरात व हिमांचल प्रदेश में भी कांग्रेस की करारी हार होगी तथा भाजपा तीन चौथाई बहुमत से चुनाव जीतेगी। भाजपा प्रवक्ता ने यशवंत सिन्हा व अरुण शौरी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पूछे जाने कहा कि भाजपा ने इन नेताओं को बहुत सम्मान दिया है और इन्हें भी पार्टी का सम्मान करना चाहिये।

Tags:    

Similar News