मामला चुनावी है! मंत्री श्रीकांत शर्मा मथुरा में चला रहे सफाई अभियान

Update: 2017-10-04 10:51 GMT

मथुरा : उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मथुरा के डेम्पियर नगर इलाके से स्वच्छता अभियान की शुरुआत की। श्रीकांत 4 से लेकर 11 तारीख तक मथुरा वृंदावन नगर निगम के प्रत्येक वार्ड में स्वच्छता अभियान चलाएंगे। जिसकी शुरुआत उन्होंने दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति से की।

ये भी देखें: योगी जी ! बैंक के कर्ज से परेशान अन्नदाता ने कर ली आत्महत्या

मथुरा नगर निगम घोषित होने के बाद कुल 70 वार्डों को नगर निगम में शामिल किया गया है, और अब सभी वार्डों में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। स्वच्छता अभियान के तहत 11 वार्डों में सफाई अभियान चलाया जाएगा। श्रीकांत स्वयं प्रत्येक वार्ड में जा कर लोगों को सफाई के प्रति जागरुक करेंगे। मंत्री साइकिल पर घूम-घूमकर प्रत्येक वार्ड में पहुंचेंगे और हर वार्ड में जाकर सफाई अभियान चलाएंगे।

ये भी देखें: गरीब बुनकरों का घर रोशन करने आज UP आ रहे हैं ‘क्रिकेट के भगवान’

श्रीकांत शर्मा ने बताया कि कान्हा की नगरी स्वच्छ नगरी बने। मथुरा वृन्दावन विश्व पटल पर जाने जाते हैं। हम चाहते हैं कि जब भी टॉप टेन स्वच्छ शहरों की गिनती की जाए तो उसमें मथुरा का नाम भी शामिल हो। हजारों लोग प्रतिदिन यहां आते हैं, उनसे भी निवेदन है कि सफाई का विशेष ध्यान दें। आने वाली दीपावली पर मथुरा को स्वच्छ करके भगवान को यह उपहार दें।

आपको बता दें, हाल में ही मथुरा को नगर निगम घोषित किया गया है। बीजेपी चाहती है कि यहां उसका कब्जा हो। नगर निकाय चुनाव जल्द ही होने वाले हैं। ऐसे में मंत्री श्रीकांत शर्मा चुनाव से पहले सभी वार्ड मथने की जुगत में हैं, और इसीलिए सफाई अभियान आरंभ किया गया है।

 

Tags:    

Similar News