जनता को बुआ-भतीजे की डील नहीं, मोदी-योगी का काम पसंद है : ऊर्जा मंत्री

Update: 2018-03-04 14:34 GMT

लखनऊ : सूबे के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा प्रदेश को बुआ-भतीजे और बबुआ की डील नहीं, बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ काम पसंद है। अभी प्रदेश की योगी सरकार का एक साल भी पूरा नहीं हुआ है और सरकार के विकास कार्यों व लोकप्रियता से घबराकर सपा, बसपा और कांग्रेस का विश्वास डगमगाने लगा है। उनका खुद से भरोसा उठ चुका है और अपनी पराजय दीवार पर स्पष्ट लिखी नजर आने लगी है।

ये भी देखें : चंद्रशेखर राव ने छेड़ा तीसरे मोर्चे का तराना, ओवैसी-ममता ने भरी हामी

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से हताश-निराश विपक्ष, भाजपा के विकास रथ को रोकने की अनायास कोशिश कर रहा है। बुआ-भतीजे की डील इसी हताशा का परिणाम है। ये डील जनता की आंखों में धूल झोंककर निजी स्वार्थों की पूर्ति के लिए हुई है। इसका मकसद प्रदेश की विधान परिषद और राज्यसभा में एक-दूसरे के लिए लेन-देन के आधार पर सीटों का जुगाड़ करना है। सपा-बसपा की न प्रदेश के विकास में कोई रुचि है और न जनता के हितों से कोई सरोकार। इसलिए उन्हें जनता लगातार नकार रही है। निजी स्वार्थों की इस डील को जनता का करारा जवाब मिलेगा, क्योंकि जनता को मोदी-योगी का काम पसंद है। फूलपुर और गोरखपुर के उपचुनाव में भाजपा को और ज्यादा मतों से विजयश्री प्राप्त होगी।

ऊर्जा मंत्री ने कहा अब जनता राजनीतिक रूप से काफी परिपक्व है। वह परिवारवाद और जातिवाद की राजनीति करने वालों के झांसे में आने वाली नहीं है। वह वोटबैंक की रोटियां सेंकने वालों को लगातार नकार रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की विकासवाद की राजनीति का परचम कश्मीर से कन्याकुमारी और कच्छ से कामाख्या तक लहरा रहा है। भ्रष्टाचार में अव्वल और विकास में फिसड्डी रहने वालों को जनता लगातार सबक सिखा रही है।

श्रीकांत शर्मा भाजपा की ताकत 'सबका साथ-सबका विकास' की राजनीति और सबको विश्वास में लेकर चलने की नीति है। हमें 2014 के आम चुनाव में जनता का आशीर्वाद मिला। फिर 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव और नगर निगम चुनाव में भी जनता का भरपूर आशीर्वाद प्राप्त हुआ। हमें पूर्ण विश्वास है भाजपा को फूलपुर और गोरखपुर के उप-चुनाव में जनता का पूरा आशीर्वाद मिलेगा और प्रचंड बहुमत से दोनों सीटों पर विजय प्राप्त होगी।

Tags:    

Similar News