TMC में मची भगदड़: अब इस बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी, BJP में हुए शामिल

पश्चिम बंगाल के कोंताई नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष सौमेंदु अधारी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। बता दें कि कोंताई नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता सुवेन्दु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी, कांटाई छात्रावास के मैदान में भाजपा योगदान मेले में पहुंचे।

Update: 2021-01-01 13:29 GMT
TMC में मची भगदड़: अब इस बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी, BJP में हुए शामिल

नंदीग्राम: पश्चिम बंगाल के सत्ता पर राज करने वाली सरकार को एक और बड़ा झटका लगा है। जैसा कि राज्य में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है। एक तरफ जहां सत्तारूढ़ पार्टी फिर से सत्ता में बने रहने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है, तो वहीं उनके पार्टी के बागी नेता उनका साथ छोड़ गवा का दामन थाम रहे हैं। बता दें कि सुवेंदु अधिकारी के TMC पार्टी का और बागी नेता पार्टी छोड़ हाथ में भगवा झंडा थाम लिया है। जी हां, सुवेंदु अधिकारी के भाई और तृणमूल नेता सौमेंदु अपने कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया है। हाल ही में सौमेंदु को कोन्टाई नगरपालिका के प्रशासक पद से हटाया गया था।

बीजेपी में शामिल हुए सौमेंदु अधिकारी

पश्चिम बंगाल के कोंताई नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष सौमेंदु अधिकारी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। बता दें कि कोंताई नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता सुवेन्दु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी, कांटाई छात्रावास के मैदान में भाजपा योगदान मेले में पहुंचे, जहां भाजपा नेता सुवेंदु अधकारी भी मौजूद हैं। वहीं, भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा, “हम इस लड़ाई को जीतेंगे। एक नई सरकार बनेगी जो नरेंद्र मोदी के आदर्शों को आगे बढ़ाएगी और राज्य को 'सोनार बांग्ला' बनाने का वादा करेगी।

‘कोरोना वैक्सीन पर फतवा जारी करने वाले लोग मानवता के दुश्मन’: नकवी

सुवेंदु अधिकारी ने पहले ही दे चुके थे संकेत

बता दें कि सुवेंदु अधिकारी ने अपने भाई सौमेंदु के बीजेपी में शामिल होने की बात पहले ही कह दी थी। उन्होंने पूर्व मेदिनीपुर में एक बैठक में कहा कि सौमेंदु कुछ पार्षदों और तृणमूल कांग्रेस के 5 हजार कार्यकर्ताओं के साथ दिन में भगवा पार्टी में शामिल होंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी दावा किया कि तर्णमूल कांग्रेस जल्द ही ढह जाएगी। तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर उन्होंने कहा कि मेरा छोटा भाई सौमेंदु कोन्टाई में शुक्रवार को बीजेपी में शमिल होगा।

हर घर में कमल खिलेगा- सौमेंदु

इसके अलावा सुवेंदु अधिकारी ने बताया कि सोमेंदु के साथ कई पार्षद और तृणमूल कांग्रेस के जमीनी स्तर के पांच हजार कार्यकर्ता होंगे। बीते गुरुवार को सौमेंदु ने कहा था कि हर घर में कमल खिलेगा, जिससे यह संकेत मिल रहे थे कि वह अपने भाई के नक्शे कदम पर चलते हुए बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

हरियाणा में किसान आंदोलन का दिखा असर, चौटाला पर सरकार छोड़ने का दबाव बढ़ा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News