DMK ने जारी किया घोषणापत्र, वादों की लगा दी झड़ी, इन सामानों पर भारी सब्सिडी

24 मई 2021 को तमिलनाडु में विधानसभा का कार्यकाल समाप्त हो रहा है। पश्चिम बंगाल में 30 मई, असम में 31 मई और केरल विधानसभा का कार्यकाल 1 जून को खत्म हो रहा है।

Update: 2021-03-13 08:43 GMT
असम में 33 हजार और तमि‍लनाडु में 66 हजार मतदान केंद्र होंगे। सभी मतदान केंद्र ग्राउंड फलोर पर होंगे। सभी संवेदनशील सीटों पर सीआरपीएफ की तैनाती की जाएगी।

चेन्नई: द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चेन्नई में पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया।

चुनावी घोषणा पत्र में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमशः 5 और 4 रुपये प्रति लीटर और एलपीजी गैस सिलेंडर पर 100 रुपये की सब्सिडी देने का वादा किया है।

बता दें कि तमिलनाडु में भी विधानसभा चुनाव का असर धीरे-धीरे जोर पकड़ रहा है। राज्य में सभी राजनीतिक दल मैदान में उतर चुके हैं।

जनता को लुभाने के लिए सभी दल तरह-तरह के चुनावी वादे भी कर रहे हैं। डीएमके की तरफ से घोषणा पत्र में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्रमशः 5 और 4 रुपये प्रति लीटर और एलपीजी गैस सिलेंडर पर 100 रुपये की सब्सिडी देने का वादा भी उसी कड़ी का हिस्सा बताया जा रहा है।

बंगाल में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बोले-‘मोदी मजबूर पीएम नहीं, बल्कि मजबूत पीएम हैं’

DMK ने जारी किया घोषणापत्र, वादों की लगा दी झड़ी, इन सामानों पर भारी सब्सिडी(फोटो:सोशल मीडिया)

24 मई 2021 को तमिलनाडु विधानसभा का कार्यकाल हो रहा समाप्त

बता दें कि 24 मई 2021 को तमिलनाडु में विधानसभा का कार्यकाल समाप्त हो रहा है। पश्चिम बंगाल में 30 मई, असम में 31 मई और केरल विधानसभा का कार्यकाल 1 जून को खत्म हो रहा है।

इन सभी राज्यों चुनाव तारीखों के ऐलान के साथ ही आचार संहिता लागू हो जायेगी, कोई नयी सरकारी घोषणा नहीं होगी।

बंगाल: बीजेपी में शामिल होने पर इस मशहूर एक्टर को नाटक से निकाला

असम में 33 हजार और तमि‍लनाडु में 66 हजार मतदान केंद्र

असम में 33 हजार और तमि‍लनाडु में 66 हजार मतदान केंद्र होंगे। सभी मतदान केंद्र ग्राउंड फलोर पर होंगे। सभी संवेदनशील सीटों पर सीआरपीएफ की तैनाती की जाएगी।

सभी संवेदनशील बूथों की वीडि‍योग्राफी होगी। पांच राज्यों में कोरोना के नियम सख्तीे से लागू होंगे। परीक्षा और त्यो हार वाले दिन चुनाव नहीं होगा।

DMK ने जारी किया घोषणापत्र, वादों की लगा दी झड़ी, इन सामानों पर भारी सब्सिडी(फोटो:सोशल मीडिया)

तमिलनाडु और केरल में 1 चरण में मतदान

तमिलनाडु और केरल में महज एक चरण में मतदान होगा। मतदान 6 अप्रैल को होगा। मतगणना दो मई को कराई

जाएगी इसी तरह केरल में भी 6 अप्रैल को ही मतदान होगा।

बंगाल में सुरक्षा बढ़ी: खतरे मेँ कई दिग्गज BJP नेता, गृह मंत्रालय ने दी जानकारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News