स्वामी चक्रपाणि बोले- PM मोदी के हाथों की कठपुतली हैं योगी आदित्यनाथ

संत महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों की कठपुतली हैं।

Update: 2017-06-22 13:47 GMT
स्वामी चक्रपाणि बोले- PM मोदी के हाथों की कठपुतली हैं योगी आदित्यनाथ

मेरठ: संत महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों की कठपुतली हैं। उनका मानना है कि योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी के इशारों पर कार्य करते हैं। गुरुवार को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा द्वारा चेंबर ऑफ कॉमर्स में आयोजित विचार सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि योगी सरकार अपना वादा पूरा नहीं कर पाई। जब योगी के निर्देशों पर 15 जून तक यूपी में सड़कों के गड्ढे नहीं भरे गए तो कानून व्यवस्था क्या खाक सुधरेगी।

उन्होंने कहा, "पूरे प्रदेश में दंगे फसाद हो रहे हैं और वह चुप्पी साधे हैं। संत के रूप में योगी उपयुक्त हैं, लेकिन राजनेता के तौर पर वह विफल साबित हो रहे हैं। योगी दहशत में हैं, जिसके चलते वह यूपी में ठीक से अपना कार्य नहीं कर पा रहे हैं।"

मोदी को निशाने पर लेते हुए चक्रपाणि ने कहा, "योग भगवान शिव ने दिया और मोदी अपने नाम से प्रचारित कर रहे हैं, जो गलत है। मोदी की तीन साल की सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है। वह हर पद पर डमी कैंडिडेट खड़ा कर रहे हैं, जिसकी वजह से विकास नहीं होता है।"

स्वामी ने कहा, "केंद्र सरकार की विदेश नीति दोगली है। एक ओर तो पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने की कोशिश की जाती है, वहीं दूसरी ओर उनके साथ मैच खेला जाता है। योगी और मोदी की सरकारें पूरी तरह फेल हैं।"

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News