यूपी: महिला हिंसा को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा

Update: 2018-08-14 04:25 GMT

बांदा: उत्तर प्रदेश के देवरिया शेल्टर होम की घटना को लेकर सोमवार को बांदा जिले के कांग्रेसी पदाधिकारी ने कानून व्यवस्था और महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसक घटनाओं को लेकर बीजेपी सरकार की खूब खिंचाई की। जिलाध्यक्ष अखिलेश शुक्ला ने कहा, "सरकार ने ज्यों-ज्यों दवा दी, त्यों-त्यों मर्ज बढ़ा और 'नारी के सम्मान में बीजेपी मैदान में' का नारा देने वाली बीजेपी की केंद्र व राज्य सरकार को अब चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।"

यह भी पढ़ें: यूपी: शिवलिंग खंडित करने के मामले में एक गिरफ्तार

देवरिया के मां विंध्यवासिनी शेल्टर होम में महिलाओं और बच्चियों के साथ हुए घिनौने कांड को लेकर सोमवार को कांग्रेसियों के निशाने पर प्रधानमंत्री मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी थे।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता सरकार नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट के पास पहुंचे और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

इसके बाद मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अखिलेश शुक्ला ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने महिला सुरक्षा पर ज्यों-ज्यों नए कानून बनाए त्यों-त्यों महिला हिंसा में बढ़ोत्तरी हुई है और कहीं न कहीं सत्तारूढ़ दल से जुड़े लोग घटनाओं में शामिल पाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि 'नारी के सम्मान में बीजेपी मैदान में' और 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' का नारा देने वाली बीजेपी की केंद्र व राज्य सरकार को बढ़ती घिनौनी घटनाओं को देखते हुए चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News