सरकर पिछला बजट ही नहीं खर्च कर पा रही है, नए का क्या फायदा

कांग्रेस नेता अजय सिंह लल्लू ने कोरियन कंपनी के बहाने सीएम पर साधा निशाना। बजट पर सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि सरकार अपना पिछला बजट ही नहीं खर्च कर पा रही है। ऐसे में नया बजट लाने का क्या फायदा?कंपनी का साल भर का टर्न ओवर 10 से 12 लाख है उस कंपनी ने 90 हज़ार करोड़ के इन्वेस्टमेंट का दावा सीएम कर रहे हैं 2012 के बाद से कंपनी

Update: 2018-03-13 13:27 GMT

लखनऊ: कांग्रेस नेता अजय सिंह लल्लू ने कोरियन कंपनी के बहाने सीएम पर साधा निशाना। बजट पर सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि सरकार अपना पिछला बजट ही नहीं खर्च कर पा रही है। ऐसे में नया बजट लाने का क्या फायदा?कंपनी का साल भर का टर्न ओवर 10 से 12 लाख है उस कंपनी ने 90 हज़ार करोड़ के इन्वेस्टमेंट का दावा सीएम कर रहे हैं 2012 के बाद से कंपनी का स्टेस्ट भी नेता के पास मौजूद नही है अपडेट नहीं किया गया है।पीएम झूठ की बुनियाद पूरे देश की टिकाना चाहते हैं।उसी तरह सीएम भी झूठ के दम पर यूपी के लोगों को गुमराह कर रहें है।राजस्थान, मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में हर साल इन्वेस्टर्स समिट होता है लेकिन नतीजा केवल ज़मीन आवंटन होता है लोगों की आंख में धूल झोंकने का काम किया है।इन्वेस्टमेंट की कोई योजना ही नही है।

सपा एमएलसी सुनील साजन ने बोलते हुए कहा जो बजट आया था आधे से भी कम बजट कम खर्च हुआ है क्योंकि हिन्दू मुसलमान, लडाने से फुरसत नही मिली। नरेश अग्रवाल सब से माहिर नेता है।मौक़ा परस्त लोग हैं देवी देवताओं को गाली देने वाले नरेश अग्रवाल राम भक्त बीजेपी को मुबारक हो।सेना पर सवाल उठाने वाले, पीएम पर अभद्र टिप्पणी करने वाले नरेश अग्रवाल बीजेपी को मुबारक हो।उनके इन्हीं बोल के चलते ही हमारी पार्टी ने उन्हें सजा दी राज्य सभा नही भेजा।राज्य सभा के चुनाव पर पूछे गए सवाल पर बोले सीएम और डिप्टी सीएम को जब सदन जाना हुआ तो उन्हों ने सपा के एमएलसी को तोड़ात्, वह तोड़ फोड़ में माहिर हैं।

नितिन अग्रवाल के सवाल पर बोले सुनील साजन कहा कि राजनीति में कब मन बदल जाये कुछ कहा नहीं जा सकता है। ज़रूरी नही है कि कोई किसी के कहने पर वोट करें ।गोमती रिवर फ्रंट पर न्यायिक जांच रिपोर्ट सदन में रखने की मांग की साथ ही सभापति रमेश यादव के सामने की मांग की। सुनील साजन ने कहा सरकार ने कहा कि जांच सीबीआई कर रही है ऐसे में रिपोर्ट रखने से जांच प्रभावित होगी इस लिए सदन में रिपोर्ट रखना सही नहीं है।

काँग्रेस एमएलसी दीपक सिंह बोले कि नरेश अग्रवाल और बीजेपी की मानसिकता एक है,भाजपा फेयर एंड लवली स्कीम चला रही है।राज्यसभा चुनाव पर बोले कि भाजपा के सहयोगी दल के कई विधायक इन के खिलाफ वोट करेंगे बड़े बड़े धन्ना सेठों का काला धन इन चुनाव में सफेद किया जा रहा है।चुनाव में धन बल का इस्तेमाल करने की कोशिश हो रही है।गुजरात मे पूरी सरकार लग गई थी लेकिन भाजपा की हार हुई थी।ट्रिपल तलाक़ पर सलाह मशविरा होना ज़रूरी है।सरकार बिना राय लिए क़ानून नही बना सकती है नरेश अग्रवाल कौन सी ऐसी पार्टी है जिस के साथ छल नही किया,झूठ फरेब और सौदेबाज़ी में माहिर हैं नरेश अग्रवाल।अब वह सही पार्टी में पहुंचे हैं। सरकार अपना आधा बजट भी खर्च नही कर पाई और पिछली बार आए ज़्यादा का बजट इस बार दिया है जिस का लाभ जनता को नही मिलने वाला है

Tags:    

Similar News