BJP की आंधी से ही टूट जाएगी सपा, राहुल को लगी केजरीवाल की लत

यूपी के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने राहुल गांधी की कार पर हुए पथराव पर कहा कि उन्हें केजरीवाल की लत लग गई है।

Update: 2017-08-05 07:19 GMT
BJP की आंधी से ही टूट जाएगी सपा, राहुल को लगी केजरीवाल की लत

लखनऊ: यूपी के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने राहुल गांधी की कार पर हुए पथराव पर कहा कि उन्हें केजरीवाल की लत लग गई है। पथराव की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि खबरों में बने रहने के लिए कुछ भी किया जा सकता है। अखिलेश यादव के एमएलसी तोड़ो, पत्थर फेंको के टवीट पर कहा कि सपा की नींव इतनी कमजोर है कि पत्थर मारने से ही टूट जा रही है। वैसे इसकी भी जरूरत नहीं है। सपा, बीजेपी की आंधी से ही टूट जाएगी।



मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन शनिवार (05 अगस्त) को योजना भवन में स्वाइन फ्लू की रोकथाम के उपायों की समीक्षा कर रहे थे।



यह भी पढ़ें ... हर साल टीबी पर खर्च होते हैं एक लाख 50 हजार करोड़ रुपए: मंत्री सिद्धार्थ नाथ

बैठक के बाद मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि लखनऊ और उसके आस-पास के इलाको में स्वाइन फ्लू के ज्यादा मामले सामने आए हैं। यह भी देखा जा रहा है कि ज्यादातर मरीज किन इलाकों से आ रहे हैं। सभी सीएमओ को इस सिलसिले में निर्देश जारी कर दिए गए हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के अधिकारियों से भी बात की गई है। मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अब तक यूपी में इसके 122 मामले सामने आए हैं। मेडिकल कालेज में स्वाइन फ्लू के अतिरिक्त बेड लगवाए जाएंगे।

Similar News