जूते से मारेंगे, कपड़े उतार देंगे और फिर पिटाई करेंगे, BJP नेता का विवादित बयान

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने फिर विवादित बयान दिया है। दिलीप घोष के बयान पर राजनीतिक बवाल मचना तय है। दिलीप घोष ने रविवार को विरोधियों को जूता मारने को कहा है।

Update: 2020-09-07 04:46 GMT
दिलीप घोष ने कहा, हम उन्हें जूते से मारेंगे, कपड़े उतार देंगे और फिर पिटाई करेंगे। मैं आपको बता बताना चाहता हूं दिलीप घोष जो बोलता है वह करता है।

कोलकात: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव होने में अभी समय है, लेकिन बीजेपी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। प्रदेश में बीजेपी ने गणतंत्र बचाओ अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान की शुरुआत शनिवार को हुई। गणतंत्र बचाओ अभियान की शुरुआत के बाद अब भारतीय जनता पार्टी चर्चा में है।

अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने फिर विवादित बयान दिया है। दिलीप घोष के बयान पर राजनीतिक बवाल मचना तय है। दिलीप घोष ने रविवार को विरोधियों को जूता मारने को कहा है।

रविवार को उत्तरी परगना जिले में दिलीप घोष कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम उन्हें जूते से मारेंगे, कपड़े उतार देंगे और फिर पिटाई करेंगे। मैं आपको बता बताना चाहता हूं दिलीप घोष जो बोलता है वह करता है। मैंने आप लोगों से कहा नहीं था कि 2019 में टीएमसी सिमट जाएगी और आधे पर आ जाएगी?

यह भी पढ़ें...लालू के लाल बदलेंगे चुनाव क्षेत्र, सता रहा बीवी के मैदान में उतरने का डर

दिलीप घोष ने अपने बयान में आगे कहा कि हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे जो पुलिस के बल पर आम लोगों को डराते धमकाते हैं। हम सबका हर रिकॉर्ड रख रहे हैं। सरकार बनने के बाद हम ब्याज के साथ सबकुछ चुकाएंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पुलिस के एक धड़े को टीएमसी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। दिलीप घोष ने कहा कि याद रखिए कि एक साल बाद आपके साथ क्या होगा। क्या आप अपने परिवार और बच्चों का चेहरा नहीं देख सकते हैं। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने चेतवानी देते हुआ कहा कि आपके बच्चे अपनी शिक्षा समाप्त करने में सक्षम नहीं होंगे। वे डॉक्टर या इंजीनियर नहीं बन पाएंगे। हम सुनिश्चित करेंगे कि वे प्रवासी श्रमिक बनें। हम उनके जीवन में शांति को नष्ट कर देंगे।

यह भी पढ़ें...देश की ये 26 कंपनियां: सामने आई लिस्ट, मोदी सरकार बेचेगी हिस्सेदारी

पुलिस पर कई आरोप लगाए

दिलीप घोष ने बंगाल पुलिस पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पुलिस फेसबुक पोस्ट पर भी लोगों की गिरफ्तारी कर रही है, जो पोस्ट मुख्यमंत्री या उनके भतीजे पर होते हैं, उन पर भी गिरफ्तारी हो रही है।

दिलीप घोष ने कहा कि हम बंगाल में फिर से लोकतंत्र लाना चाहते हैं। बिना लोकतंत्र के कोई भी राजनीतिक पार्टी चाहे वह कांग्रेस हो, सीपीआईएम या बीजेपी हो, वह टिक नहीं सकती। मेरी सीपीएम और कांग्रेस के साथियों से अपील है कि आइए साथ मिलकर परिवर्तन लाएं।

यह भी पढ़ें...वैक्सीन इस हफ्ते: मिली सबसे बड़ी ख़ुशी, कोरोना का होकर रहेगा अंत

सांसद कल्याण बनर्जी ने कड़ी आलोचना की

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान को लेकर टीएमसी ने हमला बोला है। घोष के बयान पर टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि वे अशिक्षित और असभ्य इंसान हैं। कल्याण बनर्जी ने घोष को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो सबसे पहले मुझे जूता मार कर दिखाएं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News