Punjab Accident: पंजाब में भीषण सड़क हादसा, खन्ना में 30 से ज्यादा गाड़ियां आपस में भिड़ीं

सुबह-सुबह पंजाब के खन्ना जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। अमृतसर – नई दिल्ली नेशनल हाईवे पर कोहरे के कारण 30 से अधिक गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-11-13 08:40 GMT

Khanna Road Accident ( Photo : Social Media)

Punjab Accident. पंजाब में बड़ी सड़क दुर्घटना घटी है। यहां के खन्ना जिले में सुबह-सुबह कई वाहन आपस में टकरा गए। खबरों के मुताबिक, 30 से अधिक गाड़ियों की आपस में टक्कर हुई है। जिसमें अबतक कम से कम एक शख्स के मारे जाने की पुष्टि है, जबकि करीब 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें कुछ की हालत गंभीर है। सभी को अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यह भयानक हादसा अमृतसर – नई दिल्ली नेशनल हाईवे पर हुआ है। हादसे में कितनी गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है, इसका असली आंकड़ा सामने नहीं आया है। लेकिन कुछ गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं और वो चलने की स्थिति में नहीं रहीं। ऐसी गाड़ियों में सवार लोगों को सबसे अधिक नुकसान हुआ है। हादसे के कारण हाईवे पर लंबा ट्रैफिक जाम लग गया।

कोहरे के कारण हुआ हादसा

ठंड के दस्तक देने के साथ ही उत्तर भारत में सुबह-सुबह घना कोहरा लगना शुरू हो गया है। पंजाब में भी इन दिनों खूब कोहरा देखा जा रहा है। सोमवार सुबह हाईवे पर हुई भीषण सड़क हादसे की वजह भी कोहरे को ही बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि धुंध के कारण विजिबिलिटी काफी कम थी, जिसके कारण गाड़ियां एक-दूसरे से टकराती चली गईं। करीब 20-25 किमी के अंदर वाहनों की टक्कर हुई है।


हाईवे पर यातायात बहाल

हादसे में बड़े से लेकर छोटे वाहन तक शामिल हैं। कारों के अलावा बस और ट्रक भी दुर्घटना की चपेट में आए हैं। पंजाब रोडवेज की एक बस को भारी नुकसान पहुंचा है। पुलिस ने हाईवे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवा कर यातायात फिर से बहाल कर दिया है। इस हादसे में जानमाल के नुकसान के अलावा बड़ी मात्रा में आर्थिक क्षति पहुंचने की संभावना है।

बता दें कि पंजाब में इस माह अब तक कई दर्दनाक सड़क हादसे हो चुके हैं। पिछले दिनों मोगा में बारात को ले जा रही एक कार ट्राले से सुबह-सुबह जा टकराई थी, जिसमें दूल्हा और एक बच्ची समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Tags:    

Similar News