घोड़े पर सवार डिलिवरी बॉय, बांट रहा पार्सल, वायरल हो रहा ये वीडियो

आप ने भारत में अब तक ऐसे किसी शख्स को नहीं देखा होगा जो घोड़े पर सवार होकर लोगों को पार्सल देने आया हो। यकीन के साथ कहां जा सकता है कि नहीं देखा होगा।

Update: 2021-01-14 17:43 GMT
घोड़े पर सवार डिलिवरी बॉय, बांट रहा पार्सल, वायरल हो रहा ये वीडियो

नई दिल्ली : आप ने भारत में अब तक ऐसे किसी शख्स को नहीं देखा होगा जो घोड़े पर सवार होकर लोगों को पार्सल देने आया हो। यकीन के साथ कहां जा सकता है कि नहीं देखा होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों बड़ी ही तेज़ी से एक शख्स का घोड़े पर सवार होकर पार्सल देने का वीडियो वायरल हो रहा है।

अमेजन का डिलिवरी ब्वॉय

खबरों की माने तो ये वीडियो जम्मू कश्मीर के श्रीनगर का बताया जा रहा है, वीडियो में घोड़े पर सवार ये शख्स अमेजन का डिलिवरी ब्वॉय बताया जा रहा है। जो भारी बर्फबारी के बीच पार्सल डिलीवरी करने के लिए घोड़े पर सवार होकर ये काम कर रहा है। लोगों ने इस अमेजन का डिलिवरी ब्वॉय के ऐसे काम को देख कर सभी जम कर तारीफ कर रहे हैं, साथ ही इस वीडियो पर अब तक 2000 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।



ये भी पढ़ेंःCorona Caller Tune: अमिताभ की आवाज नहीं देगी सुनाई, इस महिला ने ली जगह

अमेज़न ने भी किया कमेंट

इस डिलिवरी ब्वॉय के ऐसे जज़्बे को देखते हुए यूजर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। ये वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी तक जिसके भी ये वीडियो देहा है सभी ने इस व्यक्ति की इस भारी बर्फबारी में भी अपना कार्य पूरा करने के लिए तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि यही असली संघर्ष है मेरे भाई, लगे रहो। वही दूसरी तरफ अमेज़न के ऑफिसियल पेज से भी इस वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा गया कि डिलीवरी तो होकर ही रहेगी।

ये भी पढ़ें : Goolge का झटका: Play Store से हटाएं ये सभी Apps, देते थे फर्जी लोन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News