इस वीडियो को देख आप भी सीख जाएंगे यातायात नियमों का पालन करना

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायलर हुआ है। जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह से हमें यातायात नियमों का पालन करना चाहिए। यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर गवर्नर राज ने शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि स्कूल से लौट रहें बच्चे एक कतार में यातायात नियमों का पालन करते हुए अपने साइकिल से चले जा रहे हैं

Update: 2021-02-21 08:39 GMT
हमें यातायात नियमों का पालन करना चाहिए

नई दिल्लीः इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायलर हुआ है। जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह से हमें यातायात नियमों का पालन करना चाहिए। यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर गवर्नर राज ने शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि स्कूल से लौट रहें बच्चे एक कतार में यातायात नियमों का पालन करते हुए अपने साइकिल से चले जा रहे हैं। आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो मेरठ में अहमदनगर ज़िले के गांव देवगढ़ स्थित विद्यालय दत्त मंदिर देवस्थान का है जो यह बता रहा है कि हमें हमेशा सावधान होकर चलना चाहिए।

आइए जानते हैं लोगों कि प्रतिक्रिया क्या हैः

एक शख्स इस वीडियो को लाइक करते हुए लिखता है कि आशा है कि आप मजाक नहीं करेंगे क्योंकि लोग नियमों का पालन करना पसंद नहीं करते हैं। उनके अहंकार को चोट लगती है अगर कोई इशारा करता है और यह उनका जन्म है कि वे कसम खाने के लिए थूकें और लगातार गुटखा खाते रहें, दीवारों का उल्लेख नहीं करते हैं, जो मुंह से नहीं निकलते हैं |

ये भी पढ़ेःकिसान का गुस्सा, खड़ी फसल पर चलाया ट्रैक्टर वीडियो हुआ वायरल

कृष्णा पोपले ने कमेंट करते हुए लिखा है कि महोदय, यह बच्चे एक विशेष मंदिर ट्रस्ट (दत्त मंदिर, देवगढ़) द्वारा संचालित एक स्कूल से संबंधित हैं, जो अपने अनुशासन के लिए प्रसिद्ध है। यहां तक कि उनकी वार्षिक वारी (पंढरपुर की यात्रा) इतनी अनुशासित है कि वे केवल एक तरफ सड़क पर चलते हैं, दूसरी तरफ वाहनों के लिए खुला छोड़ देते हैं।

ये भी पढ़ेःलक्खा सिधाना का चैलेंज, जारी किया वीडियो, दिल्ली पुलिस महीनेभर से तलाश में

वोम वॉनना ने रीट्वीट करते हुए लिखा है कि सहमत, सर ! मैंने भी हमेशा पाया है कि महाशत्रुओं को दूसरों के बीच सबसे अधिक जागरूक लोगों के रूप में जाना जाता है। साथ ही, वे दूसरों की तुलना में अपने समुदाय, राज्य और देश के प्रति अधिक कर्तव्यनिष्ठ होते हैं। वे एक बकवास लोग हैं और मैं एक समुदाय के रूप में उनका सम्मान करता हूं।

आप को बता दें कि इस वीडियो को लोगों ने खूब सराहा है और इसे जोर-शोर से शेयर किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News