कमजोर दिल वाले ना देखें ये Video: वो बैठा कर रहा था मौत का इंतजार, फिर जो हुआ..

मां का इंतजार कर रहा है। हिरण चीते के पंजों में  अपनी जिंदगी के क्षण गिन रहा है।  हिरण दर्द से तड़प रहा है, लेकिन कुछ नहीं कर सकता ।वीडियो में हिरण को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो अपनी मौत का इंतजार कर रहा हो

Update: 2020-12-22 04:23 GMT
चीते के पंजों में फंसा हिरण, मौत से पहले किए कई प्रयास, आखिर हार गया जिदंगी की जंग. -2 मिनट 20 का वाइल्डलाइफ का दर्दनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

जयपुर : सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा वायरल होता है, जिसे देखकर आंखें खुली रह जाती है। जो लोग वाइल्डलाइफ से जुड़े होते है। वो उसे पसंद करते है और अपनी पंसदीदा चीजें सोशल मीडिया पर वायरल करते है। कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिस देख लोगों की आंखें नम हो जाएगी।। वीडियो को शेयर करने वाले लोग पहले ही इस बात को कह दे रहे हैं कि मन कठोर हो तभी इसे देखें। इस वीडियो को आईएफएस गौरव शर्मा ने 16 दिसंबर को ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘यह बेस्ट वाइल्डलाइफ वीडियो है।'

वो बैठा कर रहा था मौत का इंतजार...

इस वीडियो में चीते ने हिरण को बीच सड़क पर बैठा हुआ है। चीता हिरण को पकड़ कर बैठा है। और अपनी मां का इंतजार कर रहा है। हिरण चीते के पंजों में अपनी जिंदगी के क्षण गिन रहा है। हिरण दर्द से तड़प रहा है, लेकिन कुछ नहीं कर सकता ।वीडियो में हिरण को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो अपनी मौत का इंतजार कर रहा हो। वीडियो में देख सकते हैं कि थोड़ी देर बाद वह हिरण को गर्दन से दबोचकर सड़क की दूसरी तरफ लेकर जाता है। जहां उसकी मां मौजूद होती है। इसके बाद दोनों मिलकर हिरण का काम तमाम कर देते हैं।

यह पढ़ें...बहुत खासियतें समेटे है अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय, यहां प्वाइंट्स में समझिए



इमोशनल हुए लोग...

2 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद लोग इमोशनल हो रहे हैं। इस वीडियो को कुछ लोग वाइल्डलाइफ का एक हिस्सा बता रहे हैं, तो दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि ये काफी दर्दनाक और आंसू ला देने वाला वीडियो है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि हम बहुत ही भाग्यशाली हैं जिनके पास सुरक्षा करने के लिए चार कमरों की दीवार है। हर दूसरे मिनट में उनके लिए जीवन एक चुनौती है।

यह पढ़ें...श्रीनिवास रामानुजन जैसा महान गणितज्ञ, इतिहास ने फिर नहीं देखा: आरके श्रीवास्तव



बता दें, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लगभग 26 हजार से ज्यादा व्यूज और एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Tags:    

Similar News