बकरियों ने किया ऐसा डांस, कसम से एक नहीं बार-बार देखेंगे Video

वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन अनोखे वीडियो वायरल होते रहते हैं। आप ने बंदर को डांस करते हुए तो देखा ही होगा। लेकिन इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें किसी बंदर का डांस नहीं है इस अनोख वीडियो में कुछ बकरियां डांस करती हुए दिख रही है। जिसे देख सभी हैरत में हैं।

Update:2021-03-04 16:03 IST
बकरियों ने किया डांस

नई दिल्लीः वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन अनोखे वीडियो वायरल होते रहते हैं। आप ने बंदर को डांस करते हुए तो देखा ही होगा। लेकिन इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें किसी बंदर का डांस नहीं है इस अनोख वीडियो में कुछ बकरियां डांस करती हुए दिख रही है। जिसे देख सभी हैरत में हैं।

देखें क्या है इस वीडियोः

इस हैरतअंगेज वायरल वीडियो में बकरियां बड़ी ही मस्ती के साथ डांस करती हुए दिखाई दे रही हैं। यह सभी देसी बकरियां इंग्लिश गाने पर डांस कर रही है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बकरियों का झुंड मालिक के पीछे-पीछे झुमती हुई चली जा रही हैं। बैकग्राउंड में इंग्लिश गाना चल रहा है। जिसपर यह बकरियां सिर और बॉडी हिला रही हैं। इस वीडियो को देख यकीन नहीं हो रहा कि बकरियां भी म्यूजिक एन्जॉय करती हैं।

देखें वीडियोः

Full View

ये भी पढ़ेंःआकाश में तैरने लगा समुद्री जहाज, देख कर बड़े-बड़े वैज्ञानिक भी हैरान

क्या कहा लोगों ने इस वायरल वीडियो परः

एक शख्स ने इस वीडियो को लाइक कर कमेंट में लिखा कि ‘सब कटेगी कोई नहीं बचेगी जो नाचे वो भी जो न नाचे वो भी;। एक यूजर ने लिखा कि ‘अब्दुल का फातिहा पढ़ने के बाद कब्रिस्तान से आते हुए उसकी बेगम’। एक ने इस वायरल वीडियो को लाइक करते हुए लिख कि ‘कोई मुझे बताएगा की अब्दुल कहां है।,

ये भी पढ़ेंःवकील आत्महत्या केस: आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वकीलों का प्रदर्शन

हजारों लोगों ने देखा वीडियोः

आप को बता दें कि इस अनोखे वीडियो को एक शख्स ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। जहां पर इस वीडियो को लोग खूब एंज्वॉय कर रहे है। बकरियों के इंग्लिश गाने पर डांस देख कर सभी हैरत में है। यह वीडियो देख लोग अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे है

बकरियों का डांस इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। अबतक इस वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है तो वहीं इस वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News