लालू का ट्वीट-कमल का फूल बनाविंग फूल, ना करना भूल चटाना धूल

राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनका ट्वीट व बयान हमेशा चर्चा का विषय बन जाता है। गुजरात चुनाव को लेकर उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। लालू ने अंदाज में भाजपा पर निशाना साधते हुए गुजरात के

Update: 2017-12-14 06:57 GMT

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उनका ट्वीट व बयान हमेशा चर्चा का विषय बन जाता है। गुजरात चुनाव को लेकर उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। लालू ने अंदाज में भाजपा पर निशाना साधते हुए गुजरात के मतदाताओं से अपील की है।



लालू ने ट्वीट में अपनी मजेदार अंग्रेजी में गुजरात के मतदाताओं से कहा है कि कमल का फूल ऑल्वेज बनाविंग अप्रैल फूल, रहना कूल ना करना भूल, चटाना धूल।

दूसरे चरण से पहले किया ट्वीट

लालू ने गुजरात में दूसरे चरण की वोटिंग से पहले बुधवार रात को यह ट्वीट किया। गुजरात में दूसरे चरण की वोटिंग काफी निर्णायक होने वाली है। इस चरण में 93 सीटों पर मतदान हो रहा है। इससे पहले भी लालू ने एक ट्वीट कर मोदी पर निशाना साधा था। लालू ने उस ट्वीट में लिखा था कि गुजरात मॉडल पर बात करने में किसे नाना याद आ रहे हैं? करो ना गुजरात के विकास मॉडल पर बात? आखिर किसने रोका है?

https://twitter.com/laluprasadrjd/status/940794164807168000

खुद को बताया ट्विटर का बेटा

लालू ने अपने एक अन्य ट्वीट में तंज करते हुए खुद को ट्विटर का बेटा बताया है। उन्होंने ट्वीट किया कि मैं ट्विटर का बेटा हूं। आप मुझे रिट्वीट नहीं करेंगे तो मैं कहां जाऊंगा? लालू का यह ट्वीट भी मोदी पर कटाक्ष माना जा रहा है। मोदी ने हाल में गुजरात की एक चुनावी सभा में खुद को गुजरात का बेटा बताते हुए कहा था कि आप बताइए ये नरेंद्र मोदी आपको प्रधानमंत्री लगता है या आपके घर का बेटा?

मैं आपके हर सुख-दुख के समय आपके पास दौड़ा-दौड़ा चला आता हूं या नहीं? मैं आपके घर का नरेंद्र मोदी हूं, पीएम नरेंद्र मोदी नहीं। मोदी का कहना था कि मैं गुजरात का, आपके घर का बेटा हूं। जब आप लोग ही मेरा साथ नहीं देंगे तो मैं कहां जाऊंगा। उन्होंने गुजरात के मतदाताओं से यह भी अपील की थी कि मुझे गाली देने वालों पर आप वोट से चोट करिए। पीएम के इसी बयान पर लालू ने ट्वीट के जरिए तंज कसा है।

लोगों ने लालू को किया ट्रोल

हालांकि लालू के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा कि आजकल कोई आपको पूछ नहीं रहा है क्या? दूसरे यूजर ने लिखा है कि आप पूछते हैं कहंा जाएंगे, चारा खाने या तिहाड़ जेल जा सकते हैं ना। एक यूजर ने तो लालू पर और बड़ा व्यंग्य कसा। उसने लिख दिया कि जिनका चारा खाए हो, वो ही आपको रिट्वीट करेंगे। बिहार में जबसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू का साथ छोड़ा है तबसे लालू नीतीश भाजपा और पीएम मोदी पर और ज्यादा हमलावर हो गए हैं। वे प्राय: ट्वीट व बयान के जरिये मोदी पर निशाना साधते रहते हैं।

Similar News