अनोखी रिश्वत: Kiss देकर छूटी महिला, मामला जानकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

पुलिसकर्मी को कोविड-19 के नियमों को तोड़ने वाली महिला को छोड़ने से पहले उसके साथ 'लिप-लॉक' किया है। सामने आते ही प्रशासन ने इस मामले में त्‍वरित कार्रवाई की और मामले की जांच के आदेश दिए।

Update: 2021-02-20 13:47 GMT
अनोखी रिश्वत: Kiss देकर छूटी महिला, मामला जानकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

लिमा : कोविड-19 के समय पूरी दुनिया में सख्ती से नियमों का पालन हो रहा है। वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। दक्षिण अमेरिकी देश पेरू में भी एक महिला को कोविड-19 के नियमों के उल्‍लंघन को लेकर जुर्माना चुकाना पड़ा, लेकिन यह कुछ ऐसा था कि पुलिसकर्मी पर एक्‍शन हो गया।

कोविड-19 के नियमों का उल्‍लंघन

जयपुर: कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए नियमों का पालन अनिवार्य है। लोग घर से बाहर निकलने पर मास्‍क पहनने सहित कई अन्‍य नियम भी शामिल हैं। हालांकि कई बार लोग इन नियमों की अनदेखी कर देते है, जिसके कारण उन्‍हें जुर्माना भी चुकाना पड़ता है। कोविड-19 के नियमों का उल्‍लंघन करने वाली महिला को पुलिसकर्मी ने रोका, पर इसके लिए जो जुर्माना लगाया, वह भी नियमों के खिलाफ था।

यह पढ़ें...CM योगी पर जमकर बरसे ओमप्रकाश राजभर, फैक्ट्री के लोडर से की तुलना

लिमा के मीराफ्लोर्स बोर्डवाक

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना पेरू की राजधानी लिमा के मीराफ्लोर्स बोर्डवाक इलाके की थी, जहां पुलिसकर्मी ने महिला को कोविड-19 के नियमों के उल्‍लंघन को लेकर रोका। इसके बाद उसने उसे जाने दिया, पर एक 'लिप-लॉक' के बाद। यानी एक 'किस' की रिश्‍वत उसने महिला से वसूल की।

 

पुलिसकर्मी सस्पेंड

वहां के एक स्‍थानीय टीवी चैनल ने बाद में इसका वीडियो भी जारी किया, जिसमें पुलिसकर्मी को कोविड-19 के नियमों को तोड़ने वाली महिला को छोड़ने से पहले उसके साथ 'लिप-लॉक' किया है। सामने आते ही प्रशासन ने इस मामले में त्‍वरित कार्रवाई की और मामले की जांच के आदेश दिए। साथ ही पुलिसकर्मी को ड्यूटी के प्रति लापरवाही की बात कहकर जांच पूरी होने तक सस्पेंड कर दिया गया।

यह पढ़ें...तेल के बिजनेस में कोई दोस्ती नहीं, ईराक और सऊदी अरब बढ़ाते जा रहे दाम

महिला दोषी पाया गया

पुलिसकर्मी और महिला के 'किस' का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि महिला को रोकने के बाद पुलिसकर्मी सड़क किनारे खड़ा होकर कुछ नोट कर रहा है। इस बीच महिला पुलिसकर्मी से बातचीत करती नजर आती है। फिर दोनों सड़क किनारे खड़ी कार के पास आते हैं और पुलिसकर्मी अपना मास्‍क निकालकर महिला को किस करता है। पुलिसकर्मी को जहां निलंबित कर दिया गया है, वहीं महिला को भी कोविड नियमों के उल्‍लंघन का दोषी पाया गया है।

Tags:    

Similar News