तत्काल सस्पेंड 250 अकाउंट्स, ट्वीटर पर चला मोदी सरकार का चाबुक

कृषि आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी आग भड़क रही है। लोग फर्जी के अकाउंट बनाकर इस मुद्दे को बढ़ा रहे हैं। आपको बता दें कि जिसके चलते भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिक और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने 250 ट्वीटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है।

Update: 2021-02-01 11:59 GMT

नई दिल्ली : नए कृषि बिल पर पूरे देश का गुस्सा सरकार पर दिख रहा है। दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन दिन पर दिन बढ़ता नजर आ रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग फर्जी अकाउंट बनाकर किसान आंदोलन के मुद्दे पर अपनी बात रख रहे हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ कई हैशटैग चलाए गए थे जिसे भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिक और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने इन दिनों 250 ट्वीटर अकाउंट्स को सस्पेंड कर दिया है।

कृषि आंदोलन पर कई हैशटैग चलाए जा रहे

सोशल मीडिया के जरिए लोग किसान आंदोलन को और बढ़ाया जा रहा है। कृषि आंदोलन को लेकर ट्वीटर पर कई हैशटैग चलाए गए। जैसे #ModiPlanningFarmerGenocide के हैशटैग चलाए गए थे जिसके जरिए लोग किसानों को और भड़का रहे थे। आपको बता दें कि इस हैशटैग का मतलब है कि मोदी सरकार किसानों के जनसंहार की तैयारी कर रही हैं।

250 ट्वीटर अकाउंट को किया सस्पेंड

कृषि आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी आग भड़क रही है। लोग फर्जी के अकाउंट बनाकर इस मुद्दे को बढ़ा रहे हैं। आपको बता दें कि जिसके चलते भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिक और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने 250 ट्वीटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है। सरकार ने इस फैसले को गृहमंत्रालय और सुरक्षा एजेंसियों की अपील के बाद किया है। इससे देश की सुरक्षा को और दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें-Twitter पर ट्रेंड हुआ Budget 2021, देखें क्या है सोशल मी़डिया पर यूजर्स के रिएक्शन

कृषि आंदोलन को लेकर दिल्ली बॉर्डर पर सुरक्षा

दिल्ली में हो रहे कृषि आंदोलन की आग पूरे देश में फैल रही है। इस कृषि आंदोलन में पहले सिर्फ किसान सड़कों पर उतरे हुए थे लेकिन अब विपक्षीय पार्टी, बॉलीवुड जगत के लोग और भी लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर जो हुआ उससे इतने दिन से चल रहे शांति से कृषि आंदोलन पर काफी ऊंगली उठी। जिसके चलते केंद्र सरकार अपनी कड़ी सुरक्षा भी बॉर्डर पर कर रही है।

ये भी पढ़ें- बजट 2021 में किसानों को राहत, हो सकता है ये बड़ा ऐलान, आंदोलन पर पड़ेगा असर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News