बत्तख अपनी चोंच से मछलियों को खिला रही दाने, वीडियो हुआ वायरल

आज के समय में सोशल मीडिया पर हर छोटी सी छोटी बात लोगों में तेजी से फैल रही है वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी जंगल के राजा शेर का तो कभी विशाल जानवर हाथी का। लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख आप भावुक हो जाएंगे।

Update: 2021-03-02 06:58 GMT

नई दिल्लीः आज के समय में सोशल मीडिया पर हर छोटी सी छोटी बात लोगों में तेजी से फैल रही है वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी जंगल के राजा शेर का तो कभी विशाल जानवर हाथी का। लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख आप भावुक हो जाएंगे।

आइए देखते हैं क्या है इस वायरल वीडियो में-

इन दिनो सोशल साइट ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से एक जीव होकर दूसरे जीव का मद्द कर रहा है। इस वीडियो में एक बत्तख अपने चोंच से तालाब के मछलियों को दाना खिलाती हुई नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो से हमें एक सीख मिलता है कि हमें अपने आस-पास के लोगों का ख्याल रखना चाहिए। आप को बता दें कि इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है।

देखें वीडियो



ये भी पढ़ेंःलिव-इन रिलेशन वाला ऐसा राज्य, जहां छीन लिए जाते हैं आपके कई अधिकार

क्या कहा लोगों नेः

दिनेश नाम के एक युवक ने इस वीडियो को लाइक करते हुए लिखा है काश यही गुण सभी इंसानों में मिलता..

छत्रशाल पाठक ने लिखा है कि मित्र और मदद के लिए कोई जात या पात धर्म नही होता हैं कैसे भी हो हमेशा किसी के काम आना चाहिए।

एक शख्स ने लिखा है कि कितना प्यार है। एक मानव जानवर से बहत्तर होंगे है।

प्रवीन सेन ने रिट्विट करते हुए लिखा है जानवरों में भी दया की भावना होती है सुना था लेकिन आज आपके माध्यम से देख भी लिया

किसी युवक ने कमेंट करते हुए लिखा है कि हमें निश्चित रूप से इससे कुछ सीखना है

ये भी पढ़ेंःUP में तेज हुआ कोरोना टीकारण अभियान, बढ़ेगी अस्पतालों की संख्या

हजारों लोगों ने देखाः

आप को बता दें कि इस वीडियो को अब तक 83 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने पसंद किया है। लोग इस अद्भुत दृश्य की तारीफ करते नहीं थक रहे है। इस वायरल वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News