डॉल्फिन को ऐसा करते आपने कभी नहीं देखा होगा, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर डॉल्फिन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डॉल्फिन करतब करते दिख रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 28 सेकंड के वीडियो को देखकर आप भी देखते रह जाएंगे.

Update: 2021-03-03 11:15 GMT
डॉल्फिन फिश के वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी सोचेंगे, कि इमोशंस तो मछलियों में भी होती है.उन्हें भी तो खेलने-कूदने, मस्ती, करतब करने का मन होता.

नई दिल्ली। सोशल मीडिया, एक ऐसा प्लेटफॉर्म जहां कोई वीडियो हो या फोटो वायरल होते देर नहीं लगती. सोशल मीडिया पर डॉल्फिन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डॉल्फिन करतब करते दिख रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 28 सेकंड के वीडियो को देखकर आप भी देखते रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें...हत्याओं से कांपा एटा: 18 घंटों में हुई दो खौफनाक घटनाएं, जांच में जुटी पुलिस

मौज-मस्ती से भरा डॉल्फिन का वीडियो

इस वायरल हो रहे वीडियो में 3 डॉल्फिन फिश नजर आ रही हैं. ये तीनों डॉल्फिन लहरों के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. डॉल्फिन फिश के वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी सोचेंगे, कि इमोशंस तो मछलियों में भी होती है.

उन्हें भी तो खेलने-कूदने, मस्ती, करतब करने का मन होता. इस वीडियो दुनियाभर में काफी पसंद किया जा रहा है. जिस करतब को देखने के लिए लोग इंतजार करते है. उस करतब का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर एक आईएएस ऑफिसर ने पोस्ट किया है जिसे कुछ ही घंटों में हजारों लोगों ने देख लिया है. और यूजर्स इसे काफी पसंद भी कर रहे है.



ये भी पढ़ें...शिक्षामित्रों की बल्ले-बल्ले: अब मिल सकती है स्थायी नौकरी, सरकार ने किया ऐलान

कलाबाजियों में माहिर डॉल्फिन

इस पोस्ट के उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसके अनुसार इस वीडियो को सांता बारबरा में शूट किया गया है. समुद्र के अंदर डॉल्फिन की इन कलाबाजियों से एक बार फिर साबित हो गया है कि ऐसे ही मछलियों को जल की रानी नहीं कहा जाता है. और इसमें प्रकृति के करिश्मे दिख रहे है जो हमें याद दिलाता है कि इस खजाने को हमे हमेशा संभालकर रखना हैं.

डॉल्फिन फिश की तेज रफ्तार

आपको बता दें कि डॉल्फिन फिश को अकेला रहना बिलकुल पसंद नहीं होता, इनको हमेशा से समूह में रहना अच्छा लगता है. ये 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है. ये हमेशा समुद्र और नदियों में रहती है.

ये भी पढ़ें...विवादों से अनुराग कश्यप का पुराना नाता, लग चुका है यौन शोषण का आरोप

रिपोर्ट-अपूर्वा चंदेल

Tags:    

Similar News