लड़की गई थी पैराग्लाइडिंग करने, लेकिन ‘लैंड करवा दे’ लड़के की दिला दी याद

पैराग्लाइडिंग का आनंद हर कोई लेना चाहता है लेकिन ऊंचाई पर आते ही कभी-कभी डर भी लगने लगता है। ऐसा ही एक पैराग्लाइडिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Update: 2021-03-17 07:32 GMT
'लैंड करा दे' वाले युवक की दीदी

नई दिल्ली: भारत में पैराग्लाइडिंग की कई ऐसी जगह है जहां पर गर्म हवा के गुब्बारे या पैरासेलिंग से आप पक्षी की तरह उड़ सकते हैं। पैराग्लाइडिंग फ्लाइंग में सबसे खास बात यह होती है कि बिना किसी इंजन के आप घंटों तक उड़ान भर सकते है और कम से कम 10 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकते है। पैराग्लाइडिंग का आनंद हर कोई लेना चाहता है लेकिन ऊंचाई पर आते ही कभी-कभी डर भी लगने लगता है। ऐसा ही एक पैराग्लाइडिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पैराग्लाइडिंग का वीडियो वायरल

मनाली (Manali) जाने वाले लोग वादियों के अलावा पैराग्लाइडिंग का भी आनंद लेना नहीं भूलते। सोशल मीडिया पर पैराग्लाइडिंग का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की पैराग्लाइडिंग कर रही है लेकिन ऊंचाई पर जाते ही उसकी हालत खराब हो गई।

ये भी देखिये: बैंकों का निजीकरणः क्या सरकार बैकफुट पर आयी या ये है गेम टैक्टिस

ऊंचाई से डरी युवती

वायरल वीडियो हिमाचल प्रदेश के खजियार का बताया जा रहा है। जिसमें एक युवती पैराग्लाइड इंस्ट्रक्टर के साथ उड़ान भरने की तैयारी में है, वह काफी खुश और उत्साहित नजर आ रही है। लेकिन जैसे ही वह युवती ऊंचाई पर पहुंची वह तेज-तेज रोने लगी और नीचे उतारने की गुहार लगाने लगी। वह लगातार यह कहती हुई नजर आ रही है 'भैया नीचे उतार दो। वहीं जैसे ही इंस्ट्रक्टर दिशा बदलने की कोशिश करता है, तो युवती डर के मारे कहती है 'हिलाओ मत।

‘लैंड करा दे’ की दीदी पड़ा नाम

पहले भी सोशल मीडिया पर इस तरह का वीडियो वायरल हो चुका है। जिसका नाम 'लैंड करा दे' नाम पड़ा था। इस वीडियो को देखने के बाद सभी उस शख्स को याद कर रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर ने उस युवती को 'लैंड करा दे' वाले युवक की दीदी करार दे दिया। जिसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

ये भी देखिये: हेमवती नंदन बहुगुणा की पुण्यतथि, जानिए कैसा रहा उनका राजनीतिक सफर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News