हाथी को आया गुस्सा: पड़ गया साइकिल सवार के पीछे, आपने देखा ये मजेदार वीडियो ?

हाथी बहुत ही समझदार और सरल स्वभाव का जानवर होता है, लेकिन अगर एक बार उसे गुस्सा आ गया तो वो किसी की जान भी ले सकता है। सोशल मीडिया पर इनदिनों एक हाथी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें हाथी काफी गुस्से में नजर आ रहा है। आइये जानते है कि आखिर क्या है हाथी के गुस्से में होने की वजह।

Update: 2021-03-05 08:27 GMT
हाथी को आया गुस्सा: पड़ गया साइकिल सवार के पीछे, आपने देखा ये मजेदार वीडियो ?

नई दिल्ली: हाथी बहुत ही समझदार और सरल स्वभाव का जानवर होता है, लेकिन अगर एक बार उसे गुस्सा आ गया तो वो किसी की जान भी ले सकता है। सोशल मीडिया पर इनदिनों एक हाथी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें हाथी काफी गुस्से में नजर आ रहा है। आइये जानते है कि आखिर क्या है हाथी के गुस्से में होने की वजह।

साइकिल सवार के पीछे पड़ा हाथी

सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि सड़क पर साइकिल पर सवार होकर एक युवक जा रहा है। तभी एक हाथी अचानक से उसके पीछे पड़ जाता है, हाथी को देखकर युवक अपनी जान बचाने के लिए साइकिल लेकर तेजी से भागता है। वहीं आप देखेंगे कि हाथी से कुछ दूर पर गाड़ियां भी खड़ी हैं। हाथी के गुस्से को देखकर गाड़ियों के ड्राइवरों ने अपनी गाड़ी वहीं रोक ली। आप भी सोचेंगे कि आखिर इस साइकिल सवार ने ऐसा क्या किया जो हाथी इसके पीछे पड़ गया।



ये भी देखिये:क्या आपने देखा ये नॉलेज हाउस, देखकर आप भी कहेंगे- ‘हो कहीं भी आग, लेकिन आग जलनी चाहिए’!

परिवार का सबसे बड़ा सदस्य हाथी

आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहा हाथी अपने परिवार का सबसे बड़ा सदस्य है। वहीं जब हाथी के परिवार को सड़क के पार जाना है, तो सबसे बड़ा सदस्य होने की वजह से वो यह देखने के लिए आया कि रास्ता साफ है कि नहीं जिससे उनकी सुरक्षा पर कोई संकट न आये, लेकिन हाथी ने देखा कि सड़क पर एक युवक साइकिल पर सवार होकर आ रहा है जिसके बाद हाथी ने उसे वहां से भगाने के लिए दौड़ा लिया और उसे भाग दिया। फिर एक अलग तरह की आवाज निकालकर अपने परिवार को सड़क पार करने की अनुमति दी।

ये भी देखिये: लालू को लगा झटका: चारा घोटाला मामला फिर अटका, फिर बढ़ी सजा की अवधि

हाथी की समझदारी का हर कोई कायल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे है और साथ ही हाथी की तारीफ भी कर रहें है। एक यूजर ने लिखा है कि हाथी जानवर तो बड़ा होता ही है, पर उसका दिमाग भी काफी बड़ा होता है।

ये भी देखिये: कुत्ते की वफादारी के कायल हो जाएंगे आप, देखें विकलांग मालिक का कैसे बना सहारा

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News