Ind vs Pak मैच में हुई लड़ाई, पाकिस्तानी गेंदबाज पर भड़का Abhishek Sharma का गुस्सा

Ind vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच हुआ है चर्चा में रहा है। एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मुकाबला सुर्खियों में है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-20 12:16 IST

Ind vs Pak, Emerging Asia Cup 2024, Abhishek Sharma, Sufiyan, Ind vs Pak Match, T20 Match, Cricket, Sports 

Ind vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मैच हुआ है चर्चा में रहा है। एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मुकाबला सुर्खियों में है। दरअसल टीम इंडिया के स्टार युवा खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को इमर्जिंग एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले के दौरान काफी गुस्से में देखा गया। उन्हें पाकिस्तानी गेंदबाज पर भड़कते हुए देखा गया।

पाकिस्तानी गेंदबाज से भिड़े Abhishek Sharma

दरअसल इन दिनों इमर्जिंग एशिया कप में भारत ए और पाकिस्तान ए के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट के लिए इंडिया ए की कप्तान तिलक वर्मा हैं और पाक टीम के कप्तान मोहम्मद हारिस हैं। बीते शनिवार भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में तिलक वर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और प्रभसिमरन सिंह ने भारतीय टीम को शानदार शुरुआत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

इस मैच में अभिषेक शर्मा ने 22 गेंदों का सामना कर 35 रनों की पारी खेली। इस दौरान अभिषेक ने 5 चौके और 5 छक्के लगाए। वहीं प्रभसिमरन सिंह के साथ मिलकर उन्होंने पावरप्ले में 68 रन बना डाले। ऐसे में पावरप्ले खत्म होते ही पाकिस्तानी कप्तान ने सुफियान मुकीम को गेंदबाजी के लिए बुलाया। सुफियान मुकीम ने अपने ओवर के पहली गेंद पर अभिषेक शर्मा को आउट कर दिया। आउट करते ही पाकिस्तानी गेंदबाज ने अभिषेक शर्मा को मैदान से बाहर जाने का इशारा किया। जो अभिषेक शर्मा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जिसके बाद पाकिस्तानी फील्डरों ने भी अभिषेक को कुछ बातें कही। अभिषेक शर्मा आउट होने के बाद शांति से पवेलियन की ओर जा रहे थे, लेकिन वह अचानक से रुक गए और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जवाब दे डाला। जिसके बाद अंपायर के सामने ही अभिषेक ने सुफिया जमकर सुना दिया। हालांकि, बीच बचाव के बाद अभिषेक शांत हुए फिर पवेलियन की ओर वापस लौटे।

Tags:    

Similar News