Paris Olympic 2024: पाकिस्तान को ओलंपिक इतिहास का पहला गोल्ड दिलाने वाले अरशद को उनके ससुर से मिलेगा खास तोहफा, जानकर आप हो जाएंगे हैरान

Paris Olympic 2024: अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक के जेवलिन थ्रो में भारत के नीरज चोपड़ा को पछाड़कर जीता था गोल्ड मेडल, अब उनके ससुर देंगे खास उपहार

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-12 04:41 GMT

Paris Olympic 2024 (Source_Social Media)

Paris Olympic 2024: पेरिस ओलंपिक इस बार कईं खिलाड़ियों के लिए यादगार साबित हुआ। ओलंपिक इतिहास में पदकों का सूखा झेल रहा पाकिस्तान के लिए इस बार एक बहुत बड़ी खुशी मिली और ये खुशी उनके ओलंपिक एथलीट्स अरशद नदीम की तरफ से मिली। जिन्होंने पेरिस ओलंपिक के जेवलिन थ्रो इवेंट में शानदार प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल पर कब्जा किया। इसके साथ ही ये गोल्ड पाकिस्तान के ओलंपिक इतिहास का पहला गोल्ड साबित हुआ। अरशद ने पूरे पाकिस्तान में खुशी की लहर सी दौड़ा दी है।

अरशद नदीम को अपने ससुर की तरफ से मिलेगा खास तोहफा

अरशद नदीम के इस जबरदस्त प्रदर्शन के बाद उन पर पुरस्कारों की बारिश हो रही है। पाकिस्तान से उन्हें कईं तरह की पुरस्कार राशि और तोहफे मिल रहे हैं। जिसमें अरशद नदीम को गोल्ड मेडल जीतते ही 50 हजार डॉलर की राशि दी दी। जिसके बाद उन्हें अब एक बहुत ही यादगार और एक बहुत ही सम्मानिय माना जाने वाला तोहफा मिलने जा रहा है। ये तोहफा उनके ससुस की तरफ से मिलने वाला है।

अरशद नदीम के ससुर ने अपने दामाद के लिए तोहफे में देंगे भैंस

जी हां... अरशद नदीम को उनके ससुर मोहम्मद नवाज बहुत ही खास तोहफा देने जा रहे हैं, ये तोहफा एक भैंस के रूप में होगा। अरशद के ससुस मोहम्मद नवाज अपने दामाद को भैंस देंगे। अरशद नदीम के गांव में किसी को भैंस तोहफे में देना बहुत ही सम्मान की बात माना जाता है और ऐसे में ये बड़ा सम्मान अरशद को अपने ससुस से मिला है।

अरशद के ससुर ने अपने दामाद की जमकर सराहना की

अरशद नदीम के ससुर मोहम्मद नवाज के 4 बेटे और 3 बेटियां हैं। जिसमें से उनकी सबसे छोटी बेटी आयशी का निकाह पाकिस्तान के जेवलिन स्टार खिलाड़ी अरशद नदीम के साथ हुआ है। नदीम के ससुर मोहम्मद नवाज ने अपने दामाद की इस कामयाबी को लेकर कहा कि, "नदीम को भी अपनी जड़ों पर बहुत गर्व है और कामयाबी के बावजूद, उसका घर अभी भी उसका गाँव ही है और वह अभी भी अपने माता-पिता और भाइयों के साथ रहता है।"

इसके बाद अरशद के ससुर ने आगे कहा कि, "जब हमने 6 साल पहले नदीम से अपनी बेटी की शादी का फैसला किया था, तब वह छोटी-मोटी नौकरी किया करता था। हालांकि वह अपने खेल के प्रति बहुत जुनूनी था और अपने खेतों व घर पर भाला फेंकने का अभ्यास करता था।"

Tags:    

Similar News