IND बनाम Pak मैच से पहले बुमराह का INSPIRING नोट, क्या टीम इंडिया में जल्द वापसी करने वाले हैं जस्सी

Asia Cup 2022 Ind vs Pak: यूएई में खेले जा रहें एशिया कप में भारतीय टीम के बेस्ट गेंदबाज बुमराह चोटिल होने के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हैं। जस्सी का टीम वापसी को लेकर सवाल बना हुआ है।

Update: 2022-09-04 11:37 GMT

Jasprit Bumrah (Image: Social Media)

Click the Play button to listen to article

Jasprit Bumrah posts INSPIRING note Ind vs pak: यूएई में खेले जा रहें एशिया कप में भारतीय टीम के बेस्ट गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हैं। आज भारत और पाकिस्तान के बीच इस टूर्नामेंट का दूसरा सुपर मुकाबला खेला जाएगा। जिसको लेकर दोनों टीमों ने कमर कस रखी हैं। बता दे कि दोनों ही टीम जीत के मकसद के साथ मैदान पर उतरेगी। इस बीच टीम इंडिया के बेस्ट बॉलर बुमराह ने एक नोट शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


दरअसल बुमराह ने यह ट्वीट भारतीय क्रिकेट के यंग खिलाड़ियों के लिए किया है। बता दे कि एक और भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला होने वाला है वहीं स्टार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस मुकाबले से गायब हैं क्योंकि बुमराह चोटिल हो गए थे, जिसके बाद बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में बुमराह का ट्रीटमेंट चल रहा हैं। बता दे कि पिछली बार जब 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला गया था तो बुमराह ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी थीं। वहीं आज (4 सितंबर) भी भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले से पहले बुमराह ने एक और ट्वीट पोस्ट किया है। लेकिन इस बार ट्वीट भारतीय क्रिकेट के यंगस्टर्स के लिए था।

बता दे कि 28 साल के जसप्रीत बुमराह के पास टी20 खेलने का लंबा अनुभव है। जस्सी ओवरऑल 208 मैच में 21 की औसत से 255 विकेट भी ले चुके हैं। जिसमें जस्सी का 10 रन देकर 5 विकेट बेस्ट परफॉर्मेस रहा है। इकोनॉमी 7 की रही है। वहीं टी20 इंटरनेशनल में जसप्रीत ने 58 मैच में 69 विकेट झटके हैं। बता दे कि भारतीय फैंस बुमराह का टीम इंडिया में वापसी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं लेकिन फिलहाल जस्सी का टीम इंडिया में वापसी कर पाना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि बुमराह पूरी तरह से अपने चोट से नहीं उबर पाए हैं। ऐसे में आज के मैच में सबकी निगाहें भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह पर सबसे ज्यादा रहने वाली है।

Tags:    

Similar News