चोट से बेखबर थे जडेजा, टीम से बाहर होने की खबर से पहले समुद्र में साइकलिंग करते आए नजर

Asia Cup 2022: एशिया कप में टीम इंडिया के लिए जडेजा का बाहर हो जाना बेहद ही नुकसानदायक साबित हो सकता हैं। जडेजा दाहिने पैर के घुटने में चोट के कारण अब आगे एशिया कप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। उनकी जगह टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-09-02 14:34 GMT

Asia Cup 2022: एशिया कप में अब तक भारत का लाजवाब प्रदर्शन देखने को मिला। पहले दोनों मैचों में टीम इंडिया ने जीत दर्ज करते हुए ख़िताब जीतने के लिए अपना दावा मजबूत कर दिया। शुक्रवार को टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने समुद्र किनारे मजे करते नजर आए। लेकिन उसके कुछ ही देर बाद आई एक खबर ने टीम इंडिया के फैंस को निराश कर दिया। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के कारण एशिया कप से हट गए हैं। उन्होंने पहले दोनों मैचों में टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

घुटने की चोट के कारण हुए बाहर:

एशिया कप में टीम इंडिया के लिए जडेजा का बाहर हो जाना बेहद ही नुकसानदायक साबित हो सकता हैं। जडेजा दाहिने पैर के घुटने में चोट के कारण अब आगे एशिया कप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। उनकी जगह टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। हालांकि अक्षर पटेल को जडेजा के जितना अनुभव नहीं है। लेकिन वो पिछले कुछ मैचों से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। जडेजा काफी समय से घुटने की चोट से परेशान है। इससे पहले भी उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर घुटने की चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर होना पड़ा था।

समुद्र में वॉटर पेडल साइकिल चलते नजर आए थे जडेजा:

बता दें शुक्रवार देर शाम बीसीसीआई ने ट्वीट कर जडेजा की चोट की जानकारी उनके फैंस को दी। लेकिन इससे पहले BCCI के ट्विटर हैंडल से एक और वीडियो शेयर किया गया था। उस वीडियो में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी समुद्र किनारे बहुत ही रिलेक्स मूड में नज़र आए। इस वीडियो में रविंद्र जडेजा भी समुद्र में मजे नज़र आ रहे थे। जडेजा समुद्र में वॉटर पेडल साइकिल चलाते दिखाई दे रहे थे। उसके कुछ देर बाद उनकी चोट की सूचना ने क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका दिया।

दोनों मैचों में जडेजा का शानदार प्रदर्शन:

एशिया कप के दोनों ही मैचों में रवींद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया। पाकिस्तान के खिलाफ तो उन्होंने बल्ले से कमाल कर दिखाया था। जिसकी बदौलत टीम इंडिया को जीत मिली। दूसरे मैच में उन्होंने जबरदस्त किफायती गेंदबाज़ी करते हुए हांगकांग के खिलाड़ियों को रन बनाने का कोई मौका नहीं दिया। उनसे आगामी मैचों में टीम इंडिया को बड़ी उम्मीद थी। 

Tags:    

Similar News