वापसी करेंगे ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज माइकल क्लार्क

Update: 2018-01-27 09:11 GMT

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज माइकल क्लार्क पहली बार किसी टीम के लिए कोच का पद सँभालते हुए दिखेंगे। माइकल क्लार्क 15 फरवरी को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टी20 अभ्यास मैच में प्रधानमंत्री एकादश टीम के कोच पद को संभालेंगे ये मैच मनुका ओवल के मैदान में खेला जायेगा। 35 साल के माइकल क्लार्क ने 2015 में इंग्लैंड में हुई एशेज सीरीज के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। प्रधानमंत्री एकादश टीम की कप्तानी एडम वोजेस कर रहे है इसके अलावा इस टीम में जोर्ज बेली, जो बर्न्स और तेज गेंदबाज जेम्स पेटीनसन शामिल हैं।

माइकल क्लार्क ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट को दिए अपने बयान में इस टीम के बारे में कहा कि ये टीम काफी अच्छी है इसमें अनुभवी खिलाडिय़ों के साथ युवा खिलाड़ी भी शामिल हैं। मैंने इनमे से कई खिलाडिय़ों के साथ खेला है और कुछ के खिलाफ भी। अपने करियर के दौरान और मेरे लिए ये काफी अच्छा अवसर है कि मुझे इन खिलाडिय़ों के साथ काम करना है। माइकल क्लार्क पहली बार किसी टीम के लिए कोच का पद सँभालते हुए दिखेंगे।

माइकल क्लार्क ने अपने इस बयान में आगे कहा कि इस टीम में जो युवा खिलाड़ी शामिल हैं उनके लिए ये एक अच्छा अवसर है इस टीम में विल पौस्की, अर्जुन नायर और जेसन संगा जैसे खिलाड़ी शामिल है और इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि आपको एक अंतराष्ट्रीय टीम के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा और मुझे लगता है कि श्रीलंका की टीम के खिलाफ एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा।

Tags:    

Similar News