विराट कोहली को लेकर बाबर आजम ने किया ट्वीट, ''ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें''

Babar Azam Kohli Tweet: बता दें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में सभी की निगाहें विराट कोहली पर टिकी हुई थी। उनके फैंस उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद में बैठे थे। लेकिन कोहली लॉर्ड्स में हुए इस मुकाबले में सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए।

Written By :  Suryakant Soni
Update:2022-07-15 07:37 IST

Babar Azam Virat Kohli (Photo: Twitter)

Babar Azam Kohli Tweet: सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में टीम इंडिया के कई पूर्व खिलाड़ी उनकी बल्लेबाजी की आलोचना भी कर चुके है। कई पूर्व खिलाड़ियों ने तो उन्हें टीम से बाहर करने तक की नसीहत दे डाली। विराट कोहली को टीम इंडिया की 'रन मशीन' और 'चेज मास्टर' के नाम से जाना जाता है। लेकिन पिछले तीन साल से उनका प्रदर्शन उनके नाम के अनुरूप देखने को नहीं मिला है। सोशल मीडिया पर उनकी सपोर्ट में लाखों-करोड़ों फैंस है। अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी विराट के सपोर्ट में आ गए है।

बाबर आजम ने किया ट्वीट:

बता दें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में सभी की निगाहें विराट कोहली पर टिकी हुई थी। उनके फैंस उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद में बैठे थे। लेकिन कोहली लॉर्ड्स में हुए इस मुकाबले में सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने कोहली के साथ फोटो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया। जो देखते ही देखते कुछ ही देर में जमकर वायरल हो गया। बाबर ने विराट कोहली के लिए लिखा ''ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें।'' इसके बाद इस ट्वीट को विराट के फैंस ने भी जमकर रीट्वीट किए।

कोहली से की जाती है बाबर की तुलना:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली से बाबर आजम की तुलना की जाती है। दोनों ने अपनी टीम के लिए काफी रन बनाए है। लेकिन पिछले कुछ समय से विराट की फॉर्म खराब चल रही है। वहीं बाबर आजम की फॉर्म काफी बेहतरीन चल रही है। बाबर आजम अभी टी20 और वनडे आईसीसी रैंकिंग में टॉप पर हैं। वहीं टेस्ट में आजम बल्लेबाजों की रैंकिंग में चौथे पायदान पर है। गुरुवार देर रात बाबर आजम ने कोहली की सपोर्ट में ट्वीट किया और लिखा 'ये समय भी गुजर जाएगा, हौसला रखें।' बाबर के इस ट्वीट को बेहद पसंद किया जा रहा है।

लॉर्ड्स में भी फेल हुए कोहली:

इंग्लैंड ने टीम इंडिया को दूसरे मैच में हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी की। लॉर्ड्स के मैदान पर टीम इंडिया को सबसे अधिक उम्मीद विराट कोहली से थी। लेकिन विराट ने बाहर जाती गेंद से छेड़छाड़ करते हुए अपना विकेट खो दिया। उसके बाद सोशल मीडिया पर फिर वो लोगों के निशाने पर आ गए। लेकिन उसके बाद बाबर आजम ने उनके लिए ट्वीट करते हुए जमकर सुर्खियां बटोरी। आजम के इस ट्वीट पर अभी तक करीब 20 हजार रीट्वीट आ चुके है।   

Tags:    

Similar News