मिलेंगे PCB-BCCI, क्या फिर से बहाल होगा भारत-पाक क्रिकेट ?

पड़ोसी देश पाकिस्तान के साथ पिछले काफी समय से क्रिकेट संबंधों पर बर्फ जमी हुए है| अब इस बर्फ को पिघलाने के लिए दोनों देश के क्रिकेट अधिकारी आगामी 17 दिसंबर को आमने सामने बैठने वाले हैं|

Update: 2016-11-26 22:06 GMT

मुंबई : पड़ोसी देश पाकिस्तान के साथ पिछले काफी समय से क्रिकेट संबंधों पर बर्फ जमी हुए है। अब इस बर्फ को पिघलाने के लिए दोनों देश के क्रिकेट अधिकारी आगामी 17 दिसंबर को आमने सामने बैठने वाले हैं।

सूत्रों के मुताबिक, यह अहम मीटिंग श्रीलंका के कोलंबो में एशियाई क्रिकेट परिषद बैठक के दौरान होगी। इस बैठक में पीसीबी चेयरमैन शहरयार खान जो कि एशियाई क्रिकेट परिषद के भी चेयरमैन हैं वो नजम सेठी और सुभान अहमद के साथ भाग लेंगे।

वहीँ बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने केपटाउन में आईसीसी कार्यकारी बोर्ड की बैठक में नजम सेठी को स्पष्ट किया था कि बीसीसीआई के लिए द्विपक्षीय सीरीज में पाकिस्तान से खेलना संभव नहीं है क्योंकि उनकी सरकार इसके समर्थन में नहीं है। इस बैठक में ठाकुर और सेठी के बीच त्रिकोणीय या चतुष्कोणीय सीरीज पर भी चर्चा हुई थी।

सूत्रों के मुताबिक़, बीसीसीआई प्रमुख ने विचार दिया कि इसके बजाए कई देशों का टूर्नामेंट भारत में या किसी अन्य तटस्थ स्थल पर आयोजित किया जा सकता है। जहां पाकिस्तान और भारत एक दूसरे के खिलाफ खेल सकें।

 

Tags:    

Similar News