IND vs AUS ODI Series: स्मिथ, स्टार्क, मैक्सवेल की ऑस्ट्रेलिया की 18 सदस्यीय टीम में वापसी, भारत के खिलाफ मैच खेलने को तैयार

IND vs AUS ODI Series: टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज ट्रैविस हेड दक्षिण अफ्रीका में अपने बाएं हाथ में फ्रैक्चर के कारण नहीं खेल पाए। उनकी जगह मैथ्यू शॉर्ट को लिया गया है, जिन्होंने अभी तक अपना वनडे डेब्यू नहीं किया है।

Update: 2023-09-18 02:10 GMT

IND vs AUS ODI Series: ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 24 सितंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल (वनडे) सीरीज के लिए अपनी 18 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया टीम में स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल और मिशेल स्टार्क की वापसी हुई है। बेहतरीन बल्लेबाज़ी करने वाले स्टीव स्मिथ और विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी एक बार फिर इंटरनेशनल स्तर पर मैच खेलने के लिए तैयार हैं। स्मिथ की शानदार रन-स्कोरिंग क्षमता और मैक्सवेल की ऑफ-स्पिन के साथ टीम को पावरफुल परफॉर्मेंस देने की क्षमता उन्हें टीम के लिए खास सदस्य बनाती है। आपको बता दें कि यह खिलाड़ी तीनों चोट से जूझ रहे थे और हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर नहीं गए थे।

एश्टन, ट्रेविस समेत कई खिलाड़ी नहीं खेल रहे है मैच

शीर्ष क्रम के बल्लेबाज ट्रैविस हेड साउथ अफ्रीका में अपने बाएं हाथ में फ्रैक्चर के कारण नहीं खेल पाए। टीम में उनकी जगह मैथ्यू शॉर्ट को लिया गया है, जिन्होंने अभी तक अपना वनडे डेब्यू नहीं किया है। एरोन हार्डी, टिम डेविड और माइकल नेसर भी नहीं खेल पाए, जबकि ऑलराउंडर एश्टन एगर अभी कैरियर से छुट्टियां लेकर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

जॉनसन और मार्नस को टीम में किया गया शामिल

तेज गेंदबाज स्पेंसर जॉनसन ने अपनी जगह बरकरार रखी है, मार्नस लाबुशेन भी खुद को टीम में पाते हैं, जिन्होंने प्रोटियाज के खिलाफ शुरुआती दो वनडे मैचों में नाबाद 80 और 124 रन बनाए थे।

5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच 24, दूसरा मैच 28 सितंबर और तीसरा और आखिरी मैच 1 अक्टूबर को मोहाली, इंदौर और राजकोट में खेले जाएंगे।

भारत वनडे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम: (Australia Team)

पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेज़लवुड, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), स्पेंसर जॉनसन, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा , मैथ्यू शॉर्ट, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर और एडम ज़म्पा।

Tags:    

Similar News