...और चल पड़ा काफिला खजाने की खोज में

क्रिकेट के महाकुंभ विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम मंगलवार देर रात इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम के रवाना होने से पहले खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इनमें खिलाड़ी मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट के लिए इंतजार करते दिख रहे हैं।

Update: 2023-03-13 11:11 GMT

नई दिल्ली: क्रिकेट के महाकुंभ विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम मंगलवार देर रात इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम के रवाना होने से पहले खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इनमें खिलाड़ी मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट के लिए इंतजार करते दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों में कप्तान विराट कोहली, एमएस धोनी, शिखर धवन, मोहम्मद शमी, हार्दिक पंड्या, लोकेश राहुल, केदार जाधव समेत अन्य खिलाड़ी दिख रहे हैं। बता दें कि विश्व कप की शुरुआत इंग्लैंड ऐंड वेल्स में 30 मई से होगी। क्रिकेट का यह महाकुंभ 14 जुलाई तक चलेगा।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस: जब कामकाज में निष्पक्ष नहीं, तो निष्पक्ष चुनाव कैसे कराएगा आयोग

इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस बार के विश्व कप का फॉर्मेट चुनौतीपूर्ण है और कोई भी टीम उलटफेर कर सकती है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों ने आईपीएल से 50 ओवर के मुकाबले की अच्छी तैयारी की है।



कैप्टन विराट ने साथ ही उम्मीद जताई कि टीम इंडिया तीसरी बार वर्ल्ड कप जीत सकती है। भारत ने अब तक 2 बार (1983 में कपिल देव की कप्तानी में और 2011 में धोनी की कप्तानी में) वर्ल्ड कप जीता है।

यह भी पढ़ें...अंडमान निकोबार द्वीप समूह में भूकंप के झटके, किसी हानि की खबर नहीं

विश्व कप के लिए टीम इंडिया

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा।

Tags:    

Similar News