सिख सुरक्षाकर्मी की पगड़ी से बेअदबी, हरभजन ने जताई आपत्ति

पश्चिम बंगाल के एक सिख सुरक्षाकर्मी की पहले पिटाई की फिर उसकी पगड़ी उतारे जाने पर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने आपत्ति जताई है। वही बंगाल की मुख्यमंत्री मानता बनर्जी से इस मामले को देखने का अनुरोध किया है।

Update: 2020-10-09 15:42 GMT
harbhajan singh

पश्चिम बंगाल के एक सिख सुरक्षाकर्मी की पहले पिटाई की फिर उसकी पगड़ी उतारे जाने पर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने आपत्ति जताई है।वही बंगाल की मुख्यमंत्री मानता बनर्जी से इस मामले को देखने का अनुरोध किया है। हरभजन सिंह ने बीजेपी नेता इंप्रीत सिंह बक्शी का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हरभजन ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मामले में कार्रवाई की मांग की है।



सिख सुरक्षाकर्मी की पिटाई

इस वायरल मीडिया में कोलकाता पुलिस इस सुरक्षाकर्मी की पिटाई करती दिख रही है, जिसकी पिटाई के दौरान पगड़ी खुल गयी है। इस विडियो के बाद लोग इन दोषी पुलिसवालों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक बंगाल सरकार या पुलिस की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन बीजेपी के खिलाफ टीएमसी जरूर आक्रामक है।



यह पढ़ें…वैष्णो देवी पर बड़ी खबर: यात्रा पर जाना होगा आसान, शुरू होने जा रही ये एक्सप्रेस

बीजेपी का सचीवालय चलो मार्च

आपको बता दें, कि BJP बिगड़ती क़ानून का आरोप लगाकर सचीवालय चलो का मार्च किया था ,पुलिस ने उन्हें रोका ,3 घंटों तक सड़कों पर संग्राम होता रहा।और आज राज्य की पुलिस ने गैरकानूनी ढंग से बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय समेत कम से कम 20 नेताओं पर FIR की है।

यह पढ़ें…UPSC Exam: बनाये गए 43 परीक्षा केन्द्र, 19485 परीक्षार्थी होंगे शामिल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News