इस दिग्गज फुटबॉलर को हुआ कोरोना, नहीं खेल सकेंगे आने वाले ये मैच

दुनिया के दिग्‍गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ख़बरों की माने तो मंगलवार को रोनाल्‍डो की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद रोनाल्‍डो को 14 दिनों के लिए क्‍वारंटीन होना पड़ेगा।

Update: 2020-10-13 16:56 GMT
Cristiano Ronaldo

दुनिया के दिग्‍गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ख़बरों की माने तो मंगलवार को रोनाल्‍डो की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद रोनाल्‍डो को 14 दिनों के लिए क्‍वारंटीन होना पड़ेगा। जिसके बाद अब वह राष्ट्रीय टीम से अलग हो गए हैं और अब वह स्वीडन के साथ बुधवार को होने वाले नेशंस लीग मुकाबले में नहीं खेल सकेंगे।

फ्रांस के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे

उनकी कोरोना पोसिटिव होने की खबर दूसरी टीमों के लिए भी चौंकाने वाली है, क्योंकि रोनाल्डो नेशंस लीग में स्पेन और फ्रांस के खिलाफ खेलने वाले थे और इसके कुछ दिन बाद ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

फुटबॉल महासंघ ने की पुष्टि

आपको बता दें, कि पुर्तगाल के फुटबॉल महासंघ ने भी रोनाल्‍डो के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि कर दी है। उन्होंने अपने बयान में बताया कि कोरोना की चपेट में आने के बाद रोनाल्‍डो नेशनल टीम के साथ ट्रेनिंग से हट गए हैं।

ये भी पढ़ें…PF खाताधारकों को तोहफा: अब आसान होगी जिंदगी, किया गया बड़ा बदलाव

पिछले हफ्ते खेले यह मैच

महासंघ ने आगे बताया कि रोनाल्‍डो में कोई लक्षण नजर आ आए और वह आइसोलेट हो गए हैं। बता दें, कि पिछले सप्‍ताह ही रोनाल्‍डो ने पुर्तगाल के लिए स्‍पेन के खिलाफ दोस्‍ताना मैच खेला था, वहीं नेशंस लीग में फ्रांस के खिलाफ मैच खेलने मैदान पर उतरे थे।

ये भी पढ़ें…40 करोड़ ग्राहकों का आंकड़ाः देश की पहली कंपनी, बनी रिलायंस जियो

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News