गूगल के CEO सुंदर पिचाई की भविष्यवाणी, ''इन टीमों में होगा वर्ल्ड कप का फाइनल''

गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचाई ने विश्व कप 2019 को लेकर भविष्यवाणी की है। भविष्यवाणी करते हुए पिचाई ने कहा कि विश्व कप 2019 का फाइनल भारत और मेजबान इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा।

Update: 2019-06-13 15:27 GMT

वाशिंगटन: गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचाई ने विश्व कप 2019 को लेकर भविष्यवाणी की है। भविष्यवाणी करते हुए पिचाई ने कहा कि विश्व कप 2019 का फाइनल भारत और मेजबान इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। इसके साथ ही वह चाहते हैं कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम अच्छा प्रदर्शन करके विजेता बने।

यह भी पढ़ें...गोरखनाथ मंदिर में 15 जून से लगेगा योग शिविर, सीएम योगी भी हो सकते हैं शामिल

46 वर्षीय सुंदर पिचाई ने खुद को जुनूनी क्रिकेट प्रशंसक करार दिया। पिचाई ने कहा कि जब वह अमेरिका आए तो उन्हें बेसबॉल थोड़ा चुनौतीपूर्ण लगा था। पिचाई ने यूएसआईबीसी की 'इंडिया आइडियाज समिट में कहा, ''यह (आईसीसी विश्व कप फाइनल) इंग्लैंड और भारत के बीच होना चाहिए, लेकिन ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की टीमें भी बहुत अच्छी हैं।

यह भी पढ़ें...बाढ़ के समय जिलों में मोटरबोट व नाव प्रबंधन की समुचित व्यवस्था करे : जीएस प्रियदर्शी

उन्होंने यूएसआईबीसी की प्रेजिडेंट निशा देशवाल की ओर से क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में यह कहा था। देशवाल ने पिचाई से पूछा था कि क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में वह किन टीमों को खेलते देखना चाहते हैं।

Tags:    

Similar News