ICC वर्ल्ड कप 2019: भारत की जीत से डर गया पाकिस्तान, इंग्लैंड में उड़ी ये झूठी अफवाह

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दावा किया है कि भारत की जीत के बाद इंग्लैंड में जूठी अफवाह उड़ाई जा रही है। कि टीम इंडिया अपने मुताबिक पिच बनवा रहा है। 

Update: 2019-06-06 10:16 GMT

साउथम्पटन: बीते दिन वर्ल्ड कप के अपने पहले ही मैच में ही भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को 6 विकटों से हराकर ICC क्रिकेट वर्ल्ड 2019 में भारत ने शानदार शुरुआत की तो जाहिर सी बात है की इससे कई टीमों को जलन होगी और हो भी रही है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दावा किया है कि भारत की जीत के बाद इंग्लैंड में जूठी अफवाह उड़ाई जा रही है। कि टीम इंडिया अपने मुताबिक पिच बनवा रहा है।

ये भी देखें : सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने बनाया रिकाॅर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि इंग्लैंड में टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद ऐसी जूठी अफवाह उड़ाई जा रही थी।

हालांकि अख्तर ने साफ-साफ बताया कि ऐसा इंग्लैंड में बिलकुल मुमकिन नहीं है। ICC के इवेंट में पिच नियम के मुताबिक ही बनती है ।इसमें किसी भी टीम के हिसाब से पिच नहीं बनाई जाती।

शोएब अख्तर ने किया टीम इंडिया की तारीफ

वहीं शोएब अख्तर ने टीम इंडिया की तारीफ कर कहा कि "इंडिया वर्ल्ड कप में मजबूत टीम है और वह अपने खिलाड़ियों की वजह से जीती है न की किसी पिच को अपने हिसाब बनवा कर"।

ये भी देखें: ऑटो से सफर करते हैं तो रहें सावधान, इस महिला की तरह आपके साथ भी हो सकता है कांड

टीम इंडिया के लिए कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। भुवनेश्वर और बुमराह ने 2-2 विकेट लिए वहीं युजवेंद्र चहल ने 10 ओवर में 51 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

बल्लेबाजी में रोहित शर्मा ने नाबाद 122 रन की पारी खेली वहीं एमएस धोनी ने 46 गेंदों पर 34 रन बनाए।

Tags:    

Similar News