Ind vs Nz 2nd Test Update: दूसरे टेस्ट मैच के लिए KL Rahul समेत इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी

Ind vs Nz 2nd Test Update: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका दूसरा मुकाबला पुणे में खेला जाएगा।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-21 11:58 IST

Ind vs Nz, Test Match, Cricket, Sports, KL Rahul, Kuldeep Yadav, Rishabh Pant 

Ind vs Nz 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका दूसरा मुकाबला पुणे में खेला जाएगा। पहले टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद दूसरे टेस्ट में केएल राहुल सहित तीन खिलाड़ियों की टीम इंडिया से छुट्टी होने की उम्मीद जताई जा रही है। 

KL Rahul समेत इन खिलाड़ियों की होगी छुट्टी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु में खेले गए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार क्षेलनी पड़ी। इस मुकाबले में भारत सिर्फ 46 रनों पर ऑलआउट हो गई। वहीं इस मुकाबले में भारत के 5 खिलाड़ी बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। भारतीय मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने वाले केएल राहुल (KL Rahul) भी पूरी तरह फ्लॉप रहे। ऐसे में अब कयास ऐसे लगाए जा रहे हैं कि, केएल राहुल की पुणे में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से छुट्टी हो सकती है। 


KL Rahul ही नहीं, दूसरे टेस्ट से टीम इंडिया में स्पिनर कुलदीप यादव की भी छुट्टी होने की उम्मीद जताई जा रही है। हालांकि, कुलदीप ने बेंगलुरु टेस्ट की पहली पारी में 3 विकेट जरूर लिए लेकिन पिच को मद्दे नजर रखते हुए रोहित शर्मा तीसरे पेसर के तौर पर आकाश दीप को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं। वहीं बेंगलुरु टेस्ट में चोटिल होने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी पुणे में होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। वहीं ऋषभ पंत की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को टीम में शामिल किया सकता है। टीम में शुभमन गिल को भी मौका मिल सकता है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट 24 से 28 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। फिर इस सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में में 01 से 05 नवंबर के बीच होगा। 


Tags:    

Similar News