एशिया कप में आज फिर भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत, खिलाड़ियों की चोट से परेशान रोहित शर्मा

IND VS PAK ASIA CUP: इस मैच में दोनों टीमों के कई खिलाड़ी चोट के चलते नहीं खेल पाएंगे। खिलाड़ियों की चोट का टीम इंडिया पर ज्यादा असर देखने को मिल रहा है। भारत के दो खिलाड़ी चोट के कारण इस मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। इसमें एक तो स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और दूसरे तेज़ गेंदबाज़ आवेश खान है। इससे भारत के कप्तान रोहित शर्मा की चिंता काफी बढ़ गई है।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-09-04 09:08 GMT

IND vs PAK: एशिया कप में रविवार को भारत-पाकिस्तान का हाईवोल्टेज मुकाबला देखने को मिलेगा। ग्रुप स्टेज मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को मात दी थी। लेकिन अब दोनों टीम सुपर 4 के मुकाबले में भिड़ेगी। टीम इंडिया और पाकिस्तान अपने खिलाड़ियों की चोट के कारण परेशान नज़र आ रही है। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया एशिया कप के फाइनल के लिए अपना दावा मजबूत करना चाहेगी। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम पिछले मैच में मिली हार का बदला चुकता करना चाहेगी। भारत और पाकिस्तान के टीमों के बीच एशिया कप में अब तक 9 बार भिड़ंत हुई जिसमें 6 बार टीम इंडिया को जीत मिली है।

खिलाड़ियों की चोट से परेशान दोनों टीमें:

इस मैच में दोनों टीमों के कई खिलाड़ी चोट के चलते नहीं खेल पाएंगे। खिलाड़ियों की चोट का टीम इंडिया पर ज्यादा असर देखने को मिल रहा है। भारत के दो खिलाड़ी चोट के कारण इस मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। इसमें एक तो स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और दूसरे तेज़ गेंदबाज़ आवेश खान है। इससे भारत के कप्तान रोहित शर्मा की चिंता काफी बढ़ गई है। जबकि पाकिस्तान टीम के तेज़ गेंदबाज़ शहनाज़ दहानी भी चोट के कारण इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे। ऐसे में आज के मुकाबले में दोनों टीमों को अपने-अपने खिलाड़ियों की चोट का नुकसान उठाना पड़ सकता है।

भारत का दारोमदार कोहली और पंड्या पर:

टीम इंडिया को इस मैच में सबसे अधिक उम्मीद विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या से रहने वाली है। पिछले मैच में हार्दिक पंड्या ने ही भारत को ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए जीत दिलाई थी। वहीं विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाज़ी की थी। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की बल्लेबाज़ी का पूरा दारोमदार मोहम्मद रिज़वान और बाबर आज़म पर रहने वाला है। वैसे इस मैच में बाबर-सूर्यकुमार की भिड़ंत भी देखने को मिलेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11:

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और आर अश्विन।

पाकिस्तान: मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम, फखर जमां, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, नसीम शाह और हसन अली।

Tags:    

Similar News