IND vs SL 1st Test in Mohali: जडेजा के बल्ले से रनों की बारिश, पूरा किया दूसरा टेस्ट शतक

IND vs SL 1st Test: मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले मैच में रविंद्र जडेजा ने जादुई शतक पूरा कर लिया है।

Report :  Network
Written By :  Shreya
Update: 2022-03-05 06:32 GMT

रविंद्र जडेजा (फोटो साभार- ट्विटर) 

IND vs SL 1st Test: भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज (India vs Sri Lanka Test Series) का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शानदार शतक जड़ा है। जडेजा ने अपने बल्ले से रनों की बारिश करते हुए 160 गेंदों पर 102 रन पूरे कर लिए हैं। इसी के साथ उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपनी दूसरी सेंचुरी (Ravindra Jadeja's 2nd Test Century) लगाई है। 

मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले मैच में 7 विकेट गंवाने के बाद अब भी भारतीय टीम मजबूती के साथ खड़ी है। भारत की तरफ से अब तक रविंद्र जडेजा और ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा रन ठोके हैं। पंत ने पहले टेस्ट मैच के पहले दिन 96 रनों की पारी खेली थी। हालांकि सेंचुरी पूरी करने से पहले ही वह आउट हो गए, जिसका गम उनके चेहरे पर साफो-साफ झलकता दिखाई दिया था। 

सोशल मीडिया पर हो रही वाह-वाही

वहीं, बात करें जडेजा की पारी की तो श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने शानदार शतक पूरा कर लिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी ज्यादा तारीफ की जा रही है। क्रिकेट स्टार्स और फैंस जडेजा को शानदार सेंचुरी के लिए बधाई दे रहे हैं। यहां देखें सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स- 







दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News