IND VS WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से खेली जाएगी वनडे सीरीज, टीम इंडिया अहमदाबाद पहुंची

वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा टीम इंडिया की ओर से कप्तानी करेंगे। रोहित शर्मा बतौर नियमित कप्तान पहली वनडे सीरीज में भारत की कमान संभालेंगे।

Written By :  Divyanshu Rao
Update:2022-02-01 15:26 IST

रोहित शर्मा की तस्वीर 

IND VS WI: भारत वेस्टइंडीज के साथ 6 फरवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा। जिसके लिए भारतीय टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है। अहमदाबाद पहुंचकर टीम इंडिया के सभी प्लेयर्स ने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में प्रवेश कर चुके हैं। बीसीसीआई के सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम तीन दिनों तक आइसोलेशन में रहेगी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा टीम इंडिया की ओर से कप्तानी करेंगे। रोहित शर्मा बतौर नियमित कप्तान पहली वनडे सीरीज में भारत की कमान संभालेंगे। बता दें कि रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले चोटिल हो गए थे। नतीजनत रोहित शर्मा पूरे दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हो गए थे।

भारत के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने रवानगी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में चहल विमान में शिखर धवन के साथ बैठे थे।

तीनों वनडे अहमदाबाद में खेले जाएंगे 

भारत वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज अहमदाबाद में खेलेगा। बीसीसीआई ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में करवाने के फैसला किया। तो वहीं ती टी20 मैचों की सीरीज भी कोलकाता के इडेन गॉर्डन में आयोजित कराने का फैसला किया।

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली हार के वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज को क्लीन स्वीप करना चाहेगी। टीम इंडिया साल 2022 की पहली सीरीज भारत में खेल रही है। रोहित शर्मा चाहेंगे की टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीते।

कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ जड़ सकते हैं शतक

वेस्टइंडीज के खिलाफ रन मशीन विराट कोहली के शतक का इंतजार खत्म हो सकता है। रन मशीन विराट कोहली ने साल 2019 में अपना आखिरी शतक जड़ा था। जिसके बाद विराट कोहली ने भारतीय टीम के लिए क्रिकेट के तीन फॉर्मेट में कोई शतक नहीं लगाया है।


विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज में तीन वनडे मैचों की सीरीज में दो मैचों में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाकर अपने करियर का 71 वां शतक लगाकर विश्व क्रिकेट में सबसे अधिक शतक लगाने वाले दूसरे खिलाड़ी बना जाएंगे। 

Tags:    

Similar News