IPL 2020: इस बार कमेंट्री भी होगी वर्क फ्रॉम होम, दर्शक ऐसे लेंगे खेल का मजा

बड़ौदा से इरफान पठान,कोलकाता से दीपदास गुप्ता और मुंबई से संजय मांजरेकर ने अपने अपने घरों से बीते शनिवार को साउथ अफ्रीका के सेंचुरियन पार्क में खेले गए इस चैरिटी मैच का आंखों देखा हाल बताया।

Update:2020-07-23 11:12 IST

कोरोना वायरस ने जैसे मानो जिंदगी का रुख बदल दिया हो। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण इस बार आईपीएल में भी काफी बदलाव किया गया है। यूएई में होने वाले आईपीएल में इस बार स्टेडियम में दर्शक नहीं होंगे। चौके-छक्कों पर डांस करने वाली चीयरलीडर्स भी नहीं होंगी और अब खबर यह है कि टीवी पर जो इन मैचों की कॉमेंट्री आप सुनेंगे वह भी स्टेडियम के कॉमेंट्री बॉक्स से नहीं बल्कि 'वर्क फ्रॉम होम' के अंदाज में होगी। इस बार आईपीएल से जुड़े ज्यादातर कॉमेंटेटर अपने-अपने घरों से 'वर्चुअल कॉमेंट्री' करेंगे। हाल ही में यह प्रयोग स्टार स्पोर्ट्स ने साउथ अफ्रीका में खेले गए 3T मैच में किया था, जो पूरी तरह सफल रहा है।

बड़ौदा से इरफान पठान,कोलकाता से दीपदास गुप्ता और मुंबई से संजय मांजरेकर ने अपने अपने घरों से बीते शनिवार को साउथ अफ्रीका के सेंचुरियन पार्क में खेले गए इस चैरिटी मैच का आंखों देखा हाल बताया।

अब जेल में भी कोरोना का कहर, दो दिन में 13 कैदी मिले पाॅजिटीव, मचा हड़कंप

यह अनुभव किसी ' जादू ' से कम नहीं

पठान ने इस दृश्य को देख के कहा कि यह अनुभव किसी ' जादू ' से कम नहीं है।भारत से हजारों किलोमीटर दूर जो खेल खेला जा रहा था कॉमेंटेटर भारतीय दर्शकों को हिंदी में उस खेल का लाइव हाल बता रहे थे।

स्टार इंडिया चाहता है कि मैदान पर ज्यादा संख्या में लोग ना हो इसके लिए आईपीएल में भी कॉमेंट्री के इस अंदाज को वह जारी रखा जाए। जहां तक है हिंदी और इंग्लिश की कॉमेंट्री स्टेडियम से ही की जाएगी, लेकिन बाकी भाषाओं जैसे- तमिल, कन्नड़, तेलुगू की फीड इस वर्चुअल कॉमेंट्री से पूरी की जाएगी।

चली गई नौकरी, तो पेट पालने के लिए बेच दी 4 महीने की बेटी, हुआ गिरफ्तार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News