Virat Kohli जल्द ही छोड़ेंगे आरसीबी का साथ, कारण जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

IPL 2024 RR vs RCB Match Virat Kohli: आरसीबी राजस्थान रॉयल्स से चार विकेट से हार गई, वहीं इसके बाद विराट कोहली द्वारा आरसीबी का साथ छोड़ने की भी बातें शुरू हो चुकी है।

Update: 2024-05-23 05:59 GMT

IPL 2024 RR vs RCB Match Virat Kohli (Photo. RCB)

IPL 2024 RR vs RCB Virat Kohli: आरसीबी की ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने की उम्मीदों को तब बल मिला, जब उन्होंने प्लेऑफ में पहुंचने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। आरसीबी अपने पहले आठ मैचों में सिर्फ एक जीत के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे थी। उन्होंने प्लेऑफ़ में पहुंचने के लिए अपने आखिरी छह मैच जीते। हालांकि आरसीबी बुधवार (22 मई 2024) को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 172 रनों का बचाव करने में विफल रही और राजस्थान रॉयल्स से चार विकेट से हार गई। वहीं इसके बाद विराट कोहली द्वारा आरसीबी का साथ छोड़ने की भी बातें शुरू हो चुकी है।

क्या Virat Kohli छोड़ेंगे आरसीबी का साथ?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और कप्तान केविन पीटरसन ने बीते बुधवार (22 मई 2024) को कहा कि विराट कोहली आईपीएल ट्रॉफी जीतने के हकदार हैं और भविष्य में अपने सपने को हासिल करने के लिए उन्हें आरसीबी छोड़ना होगा। पीटरसन ने आईपीएल 2024 में आरसीबी के रन-स्कोरिंग का बोझ उठाने और 700 से अधिक रनों के साथ बल्लेबाजी चार्ट में शीर्ष पर रहने के बावजूद विराट कोहली के खाली हाथ रहने पर निराशा व्यक्त की।

आपको बताते चलें कि केविन पीटरसन ने इस दौरान दिग्गज फूटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और हैरी केन सहित उन सभी फुटबॉल सुपरस्टारों का उदाहरण देते हुए कहा कि उन सभी ने बेहतर भविष्य और अधिक सफलता की तलाश में अपने पिछले क्लब छोड़ दिए। केविन पीटरसन ने कहा कि अगर सुपरस्टार बल्लेबाज ने आरसीबी के साथ अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला किया, तो दिल्ली कोहली की अगली मंजिल हो सकती है।

केविन पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, “मैंने इसे पहले भी कहा है और मैं इसे फिर से कहूंगा - अन्य खेलों में खेल के महान खिलाड़ियों ने टीमों को कहीं और जाने तथा गौरव की तलाश करने के लिए छोड़ दिया है। जब उन्होंने (विराट कोहली) बहुत कोशिश की और कड़ी मेहनत की - फिर से ऑरेंज कैप जीती और फिर से इतना कुछ किया और फ्रेंचाइजी फिर से विफल हो गई... मैं टीम के ब्रांड और उनके द्वारा टीम में लाए गए व्यावसायिक मूल्य को समझता हूं... लेकिन विराट कोहली एक ट्रॉफी के हकदार हैं, वह उस टीम में खेलने के हकदार हैं जो उनकी मदद कर सकती है।”

Tags:    

Similar News